चुनाव आय़ोग ने बंगाल में 4 की मौत के बाद सीतलकूची के बूथ 126 पर मतदान स्थगित किया 

कूचबिहार जिले में शनिवार को स्थानीय लोगों के हमले के बाद सीआरपीएफ ने कथित तौर पर गोलियां चलाईं, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. ऐसा आरोप है कि स्थानीय लोगों ने सीआरपीएफ के जवानों की राइफलें छीनने की कोशिश की.

चुनाव आय़ोग ने बंगाल में 4 की मौत के बाद सीतलकूची के बूथ 126 पर मतदान स्थगित किया 

Seetalkuchi Assembly Constituency in West Bengal

नई दिल्ली:

West Bengal Assembly Election Updates :चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में सीतलकूची विधानसभा क्षेत्र के बूथ 126 पर मतदान स्थगित करने का आदेश दिया है. यहां स्थानीय लोगों के हमले के बाद सीआरपीएफ (CRPF) को कथित तौर पर फायरिंग करनी पड़ी.आयोग (Election Comimssion) के एक प्रवक्ता ने कहा कि विशेष पर्यवेक्षकों की अंतरिम रिपोर्ट के आधार पर यह निर्णय लिया गया है. विशेष पर्यवेक्षकों और बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शाम पांच बजे तक विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा गया है.पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में शनिवार को चौथे चऱण का मतदान हो रहा है, अभी चार और चरणों का चुनाव होना बाकी है.

केंद्रीय चुनाव आयोग के प्रवक्ता ने कहा कि विशेष पर्यवेक्षकों की अंतरिम रिपोर्ट के आधार पर कूच बिहार के सीतलकूची विधानसभा क्षेत्र के बूथ 126 पर मतदान स्थगित करने का आदेश दिया गया है.  मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शाम पांच बजे तक विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है. सीतलकूची विधानसभा क्षेत्र के अमताली माध्यमिक शिक्षा केंद्र (बूथ 126) पर मतदान स्थगित कर दिया गया है. सूत्र ने बताया कि तय प्रक्रिया के तहत आगामी दिनों में पुनर्मतदान का आदेश दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है है कि कूचबिहार जिले में शनिवार को स्थानीय लोगों के हमले के बाद सीआरपीएफ ने कथित तौर पर गोलियां चलाईं, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. ऐसा आरोप है कि स्थानीय लोगों ने सीआरपीएफ के जवानों की राइफलें छीनने की कोशिश की. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना सीतलकूची में हुई, जब मतदान चल रहा था.तभी एक गांव में सुरक्षाबल के जवानों पर हमला किया गया, जिसके बाद उन्होंने गोलीबारी की, जिसमें चार लोग मारे गए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)