तृणमूल का दावा- चुनावी झड़प में हुई 5 लोगों की मौत, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

Bengal Polls 2021: कूचबिहार के सितालकुची विधानसभा सीट के एक मतदान केंद्र पर सुबह करीब 11 बजे बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई.

तृणमूल का दावा- चुनावी झड़प में हुई 5 लोगों की मौत, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

कूचबिहार में पोलिंग के दौरान फायरिंग, 4 की मौत (File Photo)

कूचबिहार:

Bengal Polls 2021: बंगाल चुनाव के चौथे चरण में मतदान के दौरान हिंसा की कई खबरें सामने आईं. कूचबिहार के सितालकुची विधानसभा सीट के एक मतदान केंद्र पर सुबह करीब 11 बजे बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार झड़प में दोनों तरफ से बम और गोलियों का इस्तेमाल हुआ. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए CISF की तरफ से फायरिंग की गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. हालांकि टीएमसी का दावा है कि मरने वालों की संख्या पांच है. फिलहाल चुनाव आयोग ने इस बाबत रिपोर्ट मांगी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सितालकुची में जब दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए तो तुरंत इसकी सूचना क्विक रिस्पॉन्स टीम को दी गई. टीम के पहुंचते ही ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया. जिसके बाद हालात को नियंत्रित करने के लिए सीआरपीएफ के जवानों ने गोलीबारी की, जिसमें चार लोगों की जान चली गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस मामले पर सियासी घमासान भी शुरू हो गया है. टीएमसी सांसद डिरेक ओ ब्रायन ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब आप सही तरीके से हमें हरा नहीं पा रहे हैं तो हमें गोलियां मार रहे हैं, हत्याएं कर रहे हैं. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधते हुए ब्रायन ने कहा कि तुम्हारे आदेश के बाद ही चुनाव आयोग ने बंगाल पुलिस के DG और ADG को बदला था और उस इलाके के SP को भी बदला गया था जहां हत्या की घटना हुई है. 5 की मौत हुई है.