BJP की महिला उम्मीदवार पर 'आइटम' टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग ने कमलनाथ को 48 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा

BJP की महिला उम्मीदवार पर 'आइटम' टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) को 48 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा है.

BJP की महिला उम्मीदवार पर 'आइटम' टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग ने कमलनाथ को 48 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) - फाइल फोटो

भोपाल:

BJP की महिला उम्मीदवार पर 'आइटम' टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) को 48 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा है. बताते चले कि कमलनाथ (Kamal Nath) द्वारा बीजेपी नेता और मंत्री इमारती देवी (Imarti Devi) के खिलाफ की गई टिप्पणी के मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी कमलनाथ की "आइटम" वाली प्रतिक्रिया को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था और कहा उन्हें इस तरह की भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है. जब कमलनाथ से पूछा गया कि राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस तरह की भाषा पसंद नहीं है तो उन्होंने कहा कि ये राहुल गांधी की राय है. मैंने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि मैंने किस संदर्भ में बयान दिया था.

कमलनाथ ने राहुल गांधी की बात को कभी नहीं सुना: शिवराज सिंह चौहान

इमरती देवी से माफी मांगने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा था कि मैं क्यों माफी मागूंगा, मैंने तो कह दिया है कि मेरा किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. अगर कोई अपमानित महसूस करता है तो मुझे इसके लिए खेद है. मैंने कल भी यह बात कही थी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा माफी की मांग किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि शिवराज सिंह जनता के बीच जाएं और माफी मांगें.

बताते चले कि कमलनाथ (Kamal Nath) द्वारा बीजेपी नेता और मंत्री इमारती देवी (Imarti Devi) के खिलाफ की गई टिप्पणी के मामले में विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी कमलनाथ की "आइटम" वाली प्रतिक्रिया को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था और कहा उन्हें इस तरह की भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है. जब कमलनाथ से पूछा गया कि राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इस तरह की भाषा पसंद नहीं है तो उन्होंने कहा कि ये राहुल गांधी की राय है. मैंने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि मैंने किस संदर्भ में बयान दिया था.

'आइटम' वाले बयान पर राहुल गांधी की आपत्ति के बाद बोले कमलनाथ- मैं क्यों माफी मागूंगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, राष्ट्रीय महिला आयोग ने मध्य प्रदेश सरकार की मंत्री इमरती देवी के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से कथित तौर पर ‘आइटम‘ वाली टिप्प्णी किए जाने के मामले में बीते सोमवार को मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर जरूरी कार्रवाई की मांग की.