ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंजाब के MLA खैरा और अन्य के ठिकानों पर की छापेमारी

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मादक पदार्थों की तस्करी और कथित तौर पर एक फर्जी पासपोर्ट तैयार करने, और मादक द्रव्यों की तस्करी से जुड़े धनशोधन (Money Laundering) के मामले में पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैरा (MLA Sukhpal Singh Khaira) और कुछ अन्य के परिसरों पर छापेमारी की.

ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पंजाब के MLA खैरा और अन्य के ठिकानों पर की छापेमारी

सुखपाल सिंह खैरा पंजाब एकता पार्टी के विधायक हैं, जो 2019 में बनी थी

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मादक पदार्थों की तस्करी और कथित तौर पर एक फर्जी पासपोर्ट तैयार करने, और मादक द्रव्यों की तस्करी से जुड़े धनशोधन (Money Laundering) के मामले में पंजाब के विधायक सुखपाल सिंह खैरा (MLA Sukhpal Singh Khaira) और कुछ अन्य के परिसरों पर छापेमारी की. अधिकारियों ने इस बारे में बताया. उन्होंने बताया कि खैरा के चंडीगढ़ स्थित आवास, हरियाणा एवं पंजाब में पांच अन्य स्थानों और दिल्ली में दो जगहों पर तलाशी ली जा रही है. खैरा (56) पंजाब एकता पार्टी के विधायक हैं. पार्टी 2019 में बनी थी. वह कपूरथला जिले में भोलाथ से विधायक हैं. 


खैरा 2017 में आम आदमी पार्टी (आप) के टिकट पर राज्य विधानसभा के लिए निर्वाचित हुए थे.प्रवर्तन निदेशालय में सूत्रों ने बताया कि धन शोधन रोकथाम कानून (PMLA) के प्रावधानों के तहत खैरा एवं अन्य के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी और इसका मकसद जांच को आगे बढ़ाने के लिए और साक्ष्य जमा करना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ की कथित तस्करी और फर्जी पासपोर्ट मामले के संबंध में पीएमएलए की जांच की जा रही है, इस मामले में कुछ आरोपी जेल में हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)