बहस के दौरान बेटे ने बुजुर्ग मां को मारा थप्पड़, अस्पताल में मौत

पुलिस के वापस लौटने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली अवतार कौर की अपने बेटे रणबीर और बहू से फिर से पार्किंग को लेकर आपस मे बहस हो गई.बहस के दौरान बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ जड़ दिया.

बहस के दौरान बेटे ने बुजुर्ग मां को मारा थप्पड़, अस्पताल में मौत

CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि बेटे ने कैसे अचानक अपनी मां को जोरदार थप्पड़ मारा

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में लोगों का गुस्सा (Delhi Road Rage) किस कदर बढ़ता जा रहा है कि वे अपनों को भी नहीं बख्श रहे हैं. दिल्ली में रोडरेज का ऐसा ही सनसनीखेज वाकया दिल्ली के बिंदापुर इलाके में देखने को आया, जब पार्किंग को लेकर हुए विवाद (Delhi Parking Dispute) में बेटे ने अपनी मां को थप्पड़ मार दिया. महिला की बाद में अस्पताल में मौत हो गई. इस शर्मनाक वारदात की CCTV फुटेज भी सामने आई. 

दिल्ली: थूकने को लेकर झगड़े में ड्राइवर की हत्या, आरोपी इंजीनियर गिरफ्तार

15 मार्च दोपहर 12 बजे दिल्ली पुलिस को बिंदापुर इलाके से झगड़े की सूचना मिली. झगड़े की सूचना पर बिंदापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को कॉल करने वाली 38 साल की महिला शुध्रा ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला अवतार कौर से पार्किंग को लेकर कहा सुनी हुई थी लेकिन बाद में हमने मामले को सुलझा लिया. शुध्रा ने पुलिस को मामला आगे बढ़ाने से इनकार किया और पुलिस मौके से लौट गई.

पुलिस के वापस लौटने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली अवतार कौर की अपने बेटे रणबीर और बहू से फिर से पार्किंग को लेकर आपस मे बहस हो गई.बहस के दौरान बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ जड़ दिया. इससे रणबीर की बुजुर्ग मां जमीन पर गिर गईं. ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. अवतार कौर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों में उन्हें मृत घोषित कर दिया.


गाड़ी टकराने पर हुई बहस, फिर बाइक सवार बदमाशों ने मारे ताबड़तोड़ चाकू, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक अवतार कौर की MLC नहीं हुई थी. अस्पताल में और न ही इस झगड़े के बारे में पुलिस को कोई सूचना दी गई थी. Video वायरल होने के बाद अब दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस CCTV फुटेज की जांच में जुटी है.