लड़की ने छेड़खानी करने वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली, आरोपी गिरफ्तार

लड़की ने छेड़खानी करने वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली में सरेआम एक लड़की से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है। तिलकनगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई थी। पीड़ित के मुताबिक आरोपी ने रात 8 बजे के करीब उसके साथ सरेआम छेड़खानी की थी।

पीड़ित के मुताबिक जब उसने आरोपी की तस्वीर ली और पुलिस में शिकायत की बात कही तो आरोपी ने उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित के मुताबिक ये सब कुछ एक ट्रैफ़िक सिग्नल पर हो रहा था, जिसे कई लोग चुपचाप देख रहे थे। घटना के बाद पीड़ित ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित ने फेसबुक पर भी अपनी आपबीती शेयर की और लोगों से इसे शेयर करने की अपील की। बाइक पर बैठे इस शख्स की तस्वीर फेसबुक पर डाले जाने के बाद इसे कई लोगों ने शेयर किया।

फेसबुक पर डाले अपने पोस्ट में युवती ने लिखा, तिलकनगर में अग्रवाल के पास रात करीब 8 बजे एक आदमी ने मेरे ऊपर अश्लील टिप्पणियां कीं। वह एक सिल्वर रंग की रॉयल एनफील्ड बाइक पर बैठा था, जिसका नंबर DL 4S CE 3623 है। जब मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारी तस्वीर खींच रही हूं और तुम्हारे खिलाफ शिकायत दर्च कराने जा रही हूं, तो उस आदमी ने फोटो के लिए पोज देते हुए कहा, जो कर सकती है कर ले। शिकायत करके दिखा, फिर देखना क्या करता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवती का कहना है कि उसे इस बात से ज्यादा तकलीफ हुई कि ट्रैफिक सिग्नल के पास जब वह आदमी उस पर फब्तियां कस रहा था, उस वक्त कम से कम 20 लोगों ने ये सब सुना, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया, किसी ने दखल नहीं दी, कोई मदद के लिए खड़ा नहीं हुआ। दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि यह 'शर्मनाक' है कि कोई उस युवती की मदद के लिए आगे नहीं आया।