विज्ञापन
This Article is From Jun 22, 2019

224 रनों पर सिमटी टीम इंडिया, तो कुमार विश्वास बोले- ये अफगानिस्तान वाले पिज्जा-बर्गर...

राजनेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने चुटकी ली. कुमार विश्वास ने मजाकिया लहजे में ट्वीट किया.

224 रनों पर सिमटी टीम इंडिया, तो कुमार विश्वास बोले- ये अफगानिस्तान वाले पिज्जा-बर्गर...
डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने भारत के स्कोर पर चुटकी ली.
नई दिल्ली:

वर्ल्‍ड कप 2019 में शनिवार को टीम इंडिया और अफगानिस्‍तान (India vs Afghanistan) का मुकाबला 'शेर और मेमने' की लड़ाई माना जा रहा था, लेकिन गुलबदीन नैब की कप्तानी में अफगान टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विराट कोहली ब्रिगेड की नाक में दम कर दिया. साउथम्‍पटन के रोज बाउल मैदान पर टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरे भारतीय बल्‍लेबाज पूरे समय रनों के लिए संघर्ष करते नजर आए. बुरी तरह लड़खड़ाते हुए भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 8  विकेट खोकर 224 रन ही  बना पाई. पूरे मैच के दौरान भारतीय टीम एक-एक रन के लिए संघर्ष करती नजर आई. भारतीय टीम के प्रदर्शन पर राजनेता और कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने चुटकी ली. कुमार विश्वास ने मजाकिया लहजे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये अफ़ग़ानिस्तान वाले रात को 'पिज़्ज़ा-बर्गर' नहीं खाते क्या? मने पूछ रहे हैं'.  

आपको बता दें कि भारत ने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया था. भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो काफी वायरल हुआ था. मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तानी फैन स्टेडियम से बाहर रोते हुए निकला. उसने कहा- 'मुझे पता चला है कि कल रात ये (पाकिस्तानी टीम के सदस्य) बर्गर खाते रहे हैं... कल रात को ये लोग पीजा खाते रहे हैं... इनसे क्रिकेट छुड़वाओ और दंगल लड़वाओ. इनसे कहो दंगल लड़े. मतलब कोई फिटनेस नहीं, हम लोग इनसे इतनी उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. ये लोग बर्गर खा रहे हैं. पीजा खा रहे हैं.' गौरतलब है कि अफगानिस्तान के खिलाफ कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli)ने सर्वाधिक 67 रन और केदार जाधव ने 52 रनों की पारी खेली, लेकिन अन्‍य बल्‍लेबाजों ने निराश किया. 

संसद में नेताओं के हंसी-ठहाके पर फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, बोले- 200 बच्चों की मौत हो गई है और...

रोहित शर्मा (1) के पांचवें ओवर में आउट होने के बाद केएल राहुल (30) और विजय शंकर (29) ने सेट होने के बाद विकेट गंवाए. विराट के चौथे विकेट के रूप में आउट होने के बाद एमएस धोनी (28) और केदार जाधव ने बेहद धीमी पारी खेली. हालांकि विकेट पर गेंद रुककर आ रही थी, लेकिन बल्‍लेबाजों का यह प्रदर्शन वाकई फैंस को निराश करने वाला था. केदार जाधव ने निचले क्रम के बल्‍लेबाजों के साथ स्‍कोर को 200 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह 1-1 रन बनाकर नाबाद रहे. अफगानिस्‍तान के सामने जीत के लिए 225 रन का टारगेट है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
224 रनों पर सिमटी टीम इंडिया, तो कुमार विश्वास बोले- ये अफगानिस्तान वाले पिज्जा-बर्गर...
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com