यह ख़बर 29 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मोदी सरकार से इतनी जल्दी चमत्कार की उम्मीद नहीं करें : मनोहर पार्रिकर

मनोहर पार्रिकर की फाइल तस्वीर

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा है कि लोगों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से कार्यकाल शुरू होते ही चमत्कार की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

पार्रिकर ने शनिवार शाम कारोबारियों को संबोधित करते हुए कहा, काफी लोग मुझसे पूछते हैं, 'अच्छे दिन आने वाले थे, आ गए क्या'...मैं कहता हूं, नहीं। आए नहीं, आ रहे हैं।

गोवा वाणिज्य एवं उद्योग परिसंघ (जीसीसीआई) की वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, कुछ ऐसी चीजें हैं, जो आ रही हैं, सरकार का कार्यकाल शुरू होते ही चमत्कार की उम्मीद नहीं करें। उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र अब मिलकर काम कर सकते हैं, क्योंकि वे समान सोच के आधार पर हैं।

पार्रिकर ने कहा, पिछले कुछ समय में केंद्र की सोच अलग हो गई और निष्पादन सीमित हो गया था। उन्होंने कहा, जब मोदीजी गोवा आए, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं किन किन मुद्दों पर जोर दे रहा हूं। मैंने उन्हें मंदोवी नदी पुल के बारे में बताया, लेकिन मैंने विशेष दर्जे के बारे में चर्चा नहीं की।

उन्होंने कहा, मैंने विशेष दर्जे का विषय नहीं उठाया। मीडिया ने अगले दिन मेरी आलोचना की। विशेष दर्जा 4-5 महीने में मिल जाएगा, मैं पहले दिन से ही प्रशासन पर भार नहीं डालना चाहता हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री के साथ कड़े कदम उठाने पर चर्चा की।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com