दिग्विजय सिंह ने किया राहुल गांधी का समर्थन, कहा- 'आप ऐसे ही बेबाक़ टिप्पणी करते रहें...'

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपनी पार्टी के नेता राहुल गांधी की उस बात का समर्थन किया है जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने किया राहुल गांधी का समर्थन, कहा- 'आप  ऐसे ही बेबाक़ टिप्पणी करते रहें...'

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपनी पार्टी के नेता राहुल गांधी की उस बात का समर्थन किया है जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. राहुल ने कहा था कि नोटबंदी, जीएसटी और कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सर्वनाश किया है. राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी की पूंजीवादी मीडिया ने एक भ्रमजाल बना रखा है. जो जल्द टूटेगा.  

इसी को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया, ''मैं सहमत हूं. राहुल जी, आप इसी प्रकार से देश के हालात पर अपनी बेबाक़ टिप्पणी करते रहें. जिस प्रकार से आपको सोशल मीडिया पर समर्थन मिल रहा है लोगों की सोच में अंतर अवश्य आएगा.''

5c4jp778

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के एक ट्वीट को रिट्वीट किया. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ''मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं

1. नोटबंदी
2. GST
3. कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था
4. अर्थव्यवस्था और रोज़गार का सत्यानाश

उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. ये भ्रम जल्द ही टूटेगा.''

यह भी पढ़ें: राफेल जेट पहुंचने पर राहुल गांधी ने IAF को दी बधाई, साथ ही सरकार से पूछ डाले ये सवाल..


बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल फाइटर जेट की पहली खेप के भारत आने पर बुधवार को वायुसेना को बधाई दी और सवाल किया कि एक विमान की कीमत 526 करोड़ रुपये के बजाय 1670 करोड़ रुपये क्यों अदा की गई? उन्होंने यह सवाल भी किया कि 126 विमान के बजाय 36 विमान क्यों खरीदे गए और 30 हजार करोड़ रुपये का ठेका हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड के बजाय एक उद्योगपति को क्यों दिया गया?

राजस्थान संकट को लेकर BJP पर राहुल गांधी का हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com