''धोती नीचे गिर रही है'' : कांग्रेस नेता ने सिद्धरमैया से कहा तो पूर्व सीएम ने दिया यह जवाब

बीएस येदियुरप्पा से बसवराज बोम्मई के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद से कर्नाटक विधानसभा का पहला सत्र चल रहा है.

''धोती नीचे गिर रही है'' : कांग्रेस नेता ने सिद्धरमैया से कहा तो पूर्व सीएम ने दिया यह जवाब

सिद्धारमैया इस घटना से शांत और बेफिक्र थे. (फाइल)

बेंगलुरु:

कर्नाटक विधानसभा ने पिछले वर्षों से देखा है कि सदस्य हेलमेट, रात के कपड़े पहनकर आते हैं और एक अवसर पर एक विधायक ने अपनी शर्ट ही फाड़ दी थी. हालांकि ये सब जानबूझकर एक मुद्दा बनाने के लिए किया गया था, लेकिन बुधवार की शाम जो हुआ वह निश्चित रूप से अनियोजित था. दरअसल, सिद्धारमैया को विधानसभा पर एक गंभीर मुद्दे पर चर्चा के दौरान ऐसी अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा. उनकी पार्टी के सहयोगी और कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार ने कहा कि "आपका पंछे (dhoti) नीचे गिर गया है."

पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड : हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर SC में फैसला सुरक्षित

सिद्धारमैया शांत और अचंभित थे. वह बैठ गए और कहा, "ऐसा है?" सिद्धारमैया ने मामले को छिपाने के बजाय जोर से कहा, "मेरी धोती नीचे गिर गई है. मैं इसे बांधकर भाषण जारी रखूंगा."


सिद्धरमैया ने रमेश जारकीहोली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किए जाने की मांग की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पर पूरा सदन हंसी से गूंज उठा, यहां तक कि स्पीकर कुमार बंगरप्पा भी हंस पड़े. पृष्ठभूमि में एक टिप्पणी भी सुनाई दी: "आगे की सीट पर कोई नहीं है."बता दें कि बीएस येदियुरप्पा से बसवराज बोम्मई के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद से कर्नाटक विधानसभा का पहला सत्र चल रहा है.