मुंबई के धारावी में कोरोना ने 94 नए मरीज आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 600 के करीब पहुंचा

Dharavi Coronavirus Update: एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 94  नए मामले सामने आए और इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई.

मुंबई के धारावी में कोरोना ने 94 नए मरीज आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 600 के करीब पहुंचा

Dharavi Coronavirus News: मुंबई के धारावी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 590 पहुंचा.

मुंबई:

Dharavi Coronavirus News: देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 40 हजार पार करा गया है और अब तक 1300 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस बीच एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 94  नए मामले सामने आए और इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 590 पहुंच गया है, वहीं अब तक 20  लोगों की जान जा चुकी है.

इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में कुछ शर्तों के साथ रेड जोन में भी दुकानों को खोलने की इजाजत दी गई है. सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस के मुताबिक रेड जोन में शराब की दुकानों सहित स्टैंडअलोन दुकानों को खोलने की अनुमति देने का फैसला लिया गया है.

प्रत्येक लेन में केवल 5 गैर-आवश्यक दुकानें खोली जा सकती हैं. वहीं, आवश्यक सामानों की दुकानों के खोलने को लेकर कोई संख्या नहीं है. हालांकि सलून अभी भी नहीं  खोले जाएंगे. मालूम हो कि मॉल, प्लाजा और कंटेनमेंट जोन में अभी भी दुकानें नहीं खोली जाएंगी. लेकिन जहां भी दुकानें खुलेंगी वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करना होगा और स्थानीय अधिकारी दुकानों को खोलने की टाइमिंग वहां की स्थिति के अनुसार तय करेंगे. बता दें कि ये आदेश अभी मुंबई और पुणे में लागू नहीं होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com