मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश की डीजीपी एसके सिंघल ने कुछ घंटों में ही निकाल दी हवा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश के बाद डीजीपी ने लैंड लाइन और मोबाइल फोन नंबर जारी किए, जिसमें उनसे संपर्क किया जा सकता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश की डीजीपी एसके सिंघल ने कुछ घंटों में ही निकाल दी हवा

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश को राज्य के आला पुलिस अधिकारी कितनी तवज्जो देते हैं, यह एक वाकये में सामने आ गया. मीडिया ने शुक्रवार को जब नीतीश कुमार से शिकायत की कि आला अधिकारी खासकर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस के सिंघल फोन नहीं उठाते तो उन्होंने सार्वजनिक तौर पर फोन कर उन्होंने हिदायत दी. लेकिन डीजीपी सिंघल ने कुछ घंटो में ही आदेश की हवा निकाल दी.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश के बाद डीजीपी ने लैंड लाइन और मोबाइल फोन नंबर जारी किए, जिसमें उनसे संपर्क किया जा सकता है. हालांकि जब उन्होंने फोन मिलाया गया तो कई बार स्टेनो ने उठाया. जब डीजीपी ने स्वयं फोन उठाया तो उन्होंने कहा कि मीडिया को अगर कोई जानकारी साझा करनी हो तो वे इन नंबरों पर फोन कर सकते हैं. लेकिन अगर उन्हें कोई जानकारी चाहिए तो वे एडीजी से संपर्क कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह सब शुक्रवार को एक कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों की शिकायत के बाद पेश आया कि बिहार में कोई पुलिस अधिकारी ख़ासकर पुलिस महानिदेशक कभी अपना मोबाइल नहीं उठाते हैं. उस पर सार्वजनिक रूप से नीतीश कुमार ने डीजीपी को मीडिया से बातचीत करने का आदेश दिया था. इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी है, नीतीश के इस आदेश के बाद कुछ घंटो में पुलिस महानिदेशक ने एक आदेश भी जारी कर दिया, लेकिन उनसे बात करना वैसे ही मुश्किलों भरा रहा.