विज्ञापन
This Article is From Apr 10, 2022

कालकाजी मंदिर में श्रद्धालु की चेन को उचक्के ने धक्का-मुक्की कर उड़ाया, पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

कालकाजी थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके पास से सोने की एक चेन बरामद हुई है. 

कालकाजी मंदिर में श्रद्धालु की चेन को उचक्के ने धक्का-मुक्की कर उड़ाया, पुलिस की गिरफ्त में अपराधी
कालकाजी मंदिर में श्रद्धालु की चेन को उचक्के ने धक्का-मुक्की कर उड़ाया
नई दिल्ली:

कालकाजी मंदिर में भक्त से सोने की चेन छीनने वाले एक स्नैचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि आठ अप्रैल को नवरात्रि उत्सव के अवसर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कालकाजी मंदिर में सिपाही धर्मेंद्र और सिपाही  अंबेश को तैनात किया गया था. ड्यूटी के दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को मदद के लिए चिल्लाते सुना. यह महसूस करते हुए कि कुछ गलत हो गया है, पुलिस दल मौके पर पहुंचा, जहां उसने देखा कि एक व्यक्ति कतार में खड़े भक्तों के साथ धक्का मुक्की कर भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस टीम ने सूझबूझ का इस्तेमाल कर उसे पकड़ लिया.

इस दौरान मदद के लिए चिल्लाने वाला शख्स भी मौके पर पहुंच गया, जिसने कहा कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए आया था. वह कतार में खड़ा था तभी वह व्यक्ति उसके पास आया और उसकी सोने की चेन छीन ली. तलाशी लेने पर उसके पास से सोने की छीनी हुई चेन मिली. पूछताछ करने पर उसकी पहचान ओमबीर पुत्र कलूर निवासी पलवल, हरियाणा उम्र 29 वर्ष के रूप में हुई.

कालकाजी थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके पास से सोने की एक चेन बरामद हुई है. लगातार पूछताछ करने पर आरोपी ओमबीर ने खुलासा किया कि वह बेरोजगार है. वह शराब और ड्रग्स का आदी है. इसलिए कम समय में पैसा कमाने के लिए उसने शराब और ड्रग्स की अपनी तलाश को पूरा करने के लिए अपराध करना शुरू कर दिया. 

इसे भी पढ़ें: 

राहुल-प्रियंका को 'किनारे हटने' की सलाह देने वाले पार्टी प्रवक्ता को कांग्रेस ने पद से हटाया

झारखंड कांग्रेस में फूट? मंत्री के खिलाफ एकजुट हुए चार MLA, आलाकमान से करेंगे मुलाकात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com