बिना मास्क स्कूटी चला रही महिला को रोका तो सिविल डिफेंस कर्मियों के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

स्कूटी सवार महिला ने अपनी एक जानकर महिला को घटनास्थल पर बुला लिया जिसके बाद महिला ने सिविल डिफेंस कर्मी महिला और सहयोगियों के साथ जमकर मारपीट और गालीगलोच की. हैरानी की बात ये कि घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने भी महिला को रोकने की कोशिश की, मगर महिला ने किसी की न सुनी.

बिना मास्क स्कूटी चला रही महिला को रोका तो सिविल डिफेंस कर्मियों के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

महिला ने सिविल डिफेंसकर्मियों के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार थाना क्षेत्र में कोविड ड्यूटी पर तैनात सिविल डिफेंस कर्मी महिला को बिना मास्क स्कूटी चला रही एक महिला को चालान के लिए रोकना भारी पड़ गया. स्कूटी सवार महिला ने अपनी एक जानकर महिला को घटनास्थल पर बुला लिया जिसके बाद महिला ने सिविल डिफेंस कर्मी महिला और सहयोगियों के साथ जमकर मारपीट और गालीगलोच की. हैरानी की बात ये कि घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने भी महिला को रोकने की कोशिश की, मगर महिला ने किसी की न सुनी जिसके बाद सिविल डिफेंस कर्मियों की शिकायत पर पश्चिम विहार वेस्ट थाना पुलिस ने 186 353 व अन्य धाराओं सहित मामला दर्ज किया है. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला सिविल डिफेंसकर्मी और सहयोगियों के साथ मारपीट और गाली दे रही हैं.

बता दें कि ग्रेटर नोएडा का  एक वीडियो भी आज वायरल हो रहा है. दरअसल,एक युवक को लड़की को छेड़ना बेहद भारी पड़ा. लड़की ने बीच चौराहे पर युवक को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि लड़का दो दिन से लड़की को  परेशान कर रहा था. ये हाईवोल्टेज हंगामा सड़क पर काफी देर चला. घटना जेवर थान इलाके के मेन चौराहे की है. पुलिस का कहना है कि  वह मामले की जांच कर रही है. लड़की युवक की बीच चौराहे पर पिटाई कर रही है, वहीं मौजूद राहगीरों ने वीडियो बना लिया, जिसके बाद ये वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहा है, दिन का समय है. लड़की युवक की पिटाई कर रही है. आसपास से गाड़ियां गुजर रही हैं, लोग गुजर रहे हैं, लेकिन किसी ने भी इस लड़ाई में बीच-बचाव नहीं किया, बल्कि वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर वायरल जरूर कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिन पहले ही लखनऊ का थप्पड़ कांड भी काफी चर्चा में रहा.लखनऊ की एक लालबत्ती पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था.शुरुआत में कैब ड्राइवर को ही दोषी माना जा रहा था, लेकिन जब वीडियो सामने आया तो सच भीसामने आया. इसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. युवक का कहना है कि लड़की को सजा मिलनी चाहिए. वहीं लड़की का कहना है कि मैंने सुरक्षा में युवक को पीटा. लड़की ने ये भी बताया था कि उन्हें हार्ट और ब्रेन की समस्या भी है.वहीं इस मामले में थाना इंचार्ज समेत उप निरिक्षक और चौकी इंजार्ज को लाइन हाजिर कर दिया गया है.