दिल्ली में स्कूल के बाहर छात्रों पर चाकुओं से हमला, अस्पताल में भर्ती कराया गया

दिल्ली के मयूर विहार फेस 2 इलाके के सर्वोदय बाल विद्यालय में 10 वी की परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकले चार छात्रों पर कुछ लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

दिल्ली में स्कूल के बाहर छात्रों पर चाकुओं से हमला, अस्पताल में भर्ती कराया गया

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक स्कूल (Delhi Schools) के बाहर चाकूबाजी की बड़ी घटना सामने आई है. खबरों के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली दिल्ली के मयूर विहार फेस 2 इलाके के सर्वोदय बाल विद्यालय में 10 वी की परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकले चार छात्रों पर कुछ लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. इन छात्रों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घायल छात्रों की पहचान गौतम, रेहान,फैजान और आयुष के तौर पर हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम भी मौके पर पहुंची और जानकारी की. 

दिल्ली पुलिस की टीम स्कूल के पदाधिकारियों औऱ प्रत्यक्षदर्शियों से भी घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है. घटना के बाद फोरेंसिक एक्सपर्ट और अन्य जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे और चाकूबाजी से जुड़ी घटना में साक्ष्य इकट्ठा किए. जांचकर्ताओं ने तस्वीरें खींचीं और अन्य सबूत इकट्ठा किए. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल के बाहर घायल छात्रों के परिजनों का जमावड़ा लग गया. कई महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था औऱ वे एक बार अपने बच्चे को देखने के लिए बेचैन हो रहे थे. 

बताया जा रहा है कि सभी छात्र मयूर विहार फेज 2 के सर्वोदय बाल विद्यालय में 10 वीं की परीक्षा देने के लिए आए थे.  परीक्षा देकर जैसे ही सभी छात्र स्कूल से बाहर निकले तभी कुछ लड़कों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. अपने आप को बचाने के लिए सभी छात्र पास के पार्क की तरफ भागे. जहां  पीछा करते हुए पहुंचे हमलावर लड़कों ने 4 छात्रों को चाकू मारकर घायल कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौके पर मौजूद दूसरे छात्रों ने घायल छात्रों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में दाखिल कराया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है.फिलहाल इस पूरे मामले में सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है . मौके पर पहुंची पांडव नगर थाना पुलिस को पार्क में कई जगह खून के निशान मिले हैं. फिलहाल हमलावर लड़के कौन थे, इसकी जांच की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.