विज्ञापन
This Article is From Aug 14, 2021

Delhi: ड्यूटी के दौरान शराब पीकर SHO ने किया हुड़दंग, SI की शिकायत पर हुआ सस्पेंड

ड्यूटी के दौरान शराब पीकर अपने अधीनस्थ के साथ बदसलूकी करना दिल्ली के एक एसएचओ को भारी पड़ा है. शिकायत पर उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

Delhi: ड्यूटी के दौरान शराब पीकर SHO ने किया हुड़दंग, SI की शिकायत पर हुआ सस्पेंड
Delhi: शराब पीकर अधीनस्थ को गाली देने वाला एसएचओ सस्पेंड. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

दिल्ली के विजय विहार थाने में एसएचओ की बदसलूकी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. थाने में तैनात सब-इंस्पेक्टर ने एसएचओ पर शराब पीकर उसके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है. एसआई की शिकायत पर एसएचओ निलंबित कर दिया गया है. आरोपी को लाइन हाजिर भी किया गया है.

पुलिस के मुताबिक रोहिणी के विजय विहार में आज सुबह 1 बजे एक पीसीआर कॉल मिली. कॉल करने वाले सबइंस्पेक्टर उमेश ने बताया कि वह आपातकालीन ड्यूटी कर रहा है और एसएचओ उसे नशे की हालत में गाली दे रहा है. सब-इंस्पेक्टर उमेश यादव ने कहा कि एसएचओ के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं हुई, तो वह सुसाइड कर लेगा.

'लाल किला किसी की जागीर नहीं', भड़के किसानों ने कहा- 'कहीं नहीं करने वाले कूच'

एसएचओ के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद एसीपी प्रशांत विहार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. जांच में पता चला कि एसएचओ बिना जीडी एंट्री किए थाने से निकल गए थे. हालांकि, रात में उनके द्वारा रेस्ट के लिये टेलीफोन पर अनुमति लगभग आधी रात को ली गई थी.

थाने में कई लोगों ने बताया कि एसएचओ नशे की हालत में था और  एसआई उमेश को गाली दे रहा था. एसीपी ने एसएचओ को बुलाया था, जो पुलिस स्टेशन को छोड़ने के समय तक वापस आ गए थे, लेकिन उन्होंने गलती मानने से इंकार कर दिया. इसके अलावा, जांच करने पर, एसएचओ के सामने की एक अलमारी में आईएमएफएल (रेड लेबल) की 10 बोतलें मिलीं.

'जबरिया रिटायर' IPS अमिताभ ठाकुर लड़ेंगे यूपी चुनाव, CM योगी के खिलाफ ठोकेंगे ताल

यह भी कहा गया है कि पहले भी उन्हें उनके व्यवहार को लेकर हिदायत दी गई है. मामले को सुबह वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया और एसएचओ को निलंबित कर जिला लाइन को रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com