विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2021

दिल्ली में एम्स के पास सुबह 5 बजे हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

अक्टूबर में भी रोहिणी के अमन विहार इलाके से मुठभेड़ की खबर आई थी, यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. एनकाउंटर के दौरान कई राउंड गोलियां चलीं. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश ढेर कर दिया गया था. बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुए थे.

दिल्ली में एम्स के पास सुबह 5 बजे हुई मुठभेड़,  बदमाश के पैर में लगी गोली
दिल्ली में एम्स के पास मुठभेड़... एक बदमाश घायल
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi Police) में आज फिर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ की खबर है. दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और एक नाबालिग समेत कुल 3 लोग पकड़े गए हैं. पुलिस के मुताबिक- बीती रात जब पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तभी एक बाइक पर सवार 3 लड़के संदिग्ध हालात में घूमते दिखे जब उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो रुकने की बजाय वो भागने लगे. पुलिस टीम ने उनका पीछा कर उन्हें एम्स के पास रोक लिया. इसी बीच बाइक पर सवार एक लड़के ने फायरिंग शुरू कर दी, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक शख्स के दाहिने पैर में गोली लग गई. बाद में उसकी पहचान अभी सौरव के तौर पर हुई,जबकि उसके साथी गुरदेव सिंह और एक नाबालिग भी पकड़ा गया, पुलिस को आरोपियों के पास से 2 देशी कट्टे और कारतूस भी मिले हैं.

अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में भी रोहिणी के अमन विहार इलाके से मुठभेड़ की खबर आई थी, यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. एनकाउंटर के दौरान कई राउंड गोलियां चलीं. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश ढेर कर दिया गया था. बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुए थे.

दिल्ली : गोयला डेरी इलाके में मुठभेड़, लूटपाट और पशु चोरी करने वाले पांच बदमाश अरेस्ट

दिल्ली पुलिस के मुताबिक-इस मुठभेड़ के दौरान दीपक नाम के एक बदमाश को मार गिराया गया था.  वह हरियाणा के जींद का रहने वाला था.  पुलिस को 2019 में दर्ज हुए एक मामले में दीपक की तलाश थी. एनकाउंटर में कांस्टेबल विकास और सन्नी भी घायल हो गए थे. बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बदमाशों और अपराधियों के धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया है. हाल ही में पुलिस ने द्वारका में एनकाउंटर के बाद सुहेल खान नाम के बदमाश को पकड़ा था. पुलिस हत्या के मामले में सुहेल की तलाश कर रही थी. उस पर करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है. मुठभेड़ के दौरान सुहेल के पैर में गोली लगी थी.   
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com