TOP 5 NEWS: DP कमिश्नर ने प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों से की अपील और शिवसेना ने RSS प्रमुख को लिखा खत 

आईटीओ स्थित दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए और कहा कि हमें असुरक्षा का एहसास हो रहा है.

TOP 5 NEWS: DP कमिश्नर ने प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों से की अपील और शिवसेना ने RSS प्रमुख को लिखा खत 

दिल्ली पुलिस सड़कों पर उतरी

नई दिल्ली:

तीस हज़ारी कोर्ट में शनिवार को वकीलों और पुलिस की झड़प का विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा है. आज दिल्ली पुलिस वर्दी में सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है. सोमवार को वकीलों ने कामकाज बंद रखा था और इस दौरान उनकी गुंडागर्दी भी सामने आई थी. दिल्ली की अलग-अलग अदालत परिसरों में पुलिस और मीडिया के अलावा आम लोगों के साथ मारपीट की गई थी. इधर बार काउंसिल ने वकीलों से जल्द से जल्द काम पर लौटने की अपील की है.आईटीओ स्थित दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए और कहा कि हमें असुरक्षा का एहसास हो रहा है. वहीं, महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और शिवसेना के बीच सत्ता के 50-50 बंटवारे को लेकर गतिरोध बरकरार है, जिसे खत्म करने में मदद के लिए शिवसेना ने BJP के वैचारिक संरक्षक माने जाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से गुहार लगाई है.

दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर पुलिसवालों ने लगाए नारे, 'हमारा कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो'

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के करीबी माने जाने वाले शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने खत लिखकर RSS के सरसंघचालक (प्रमुख) मोहन भागवत से दखल देने का आग्रह किया है, और आरोप लगाया है कि BJP 'गठबंधन धर्म' का पालन नहीं कर रही है. उधर, बंगाल बीजेपी के दिग्गज नेता दिलीप घोष ने सोमवार को कहा कि "जो बुद्धिजीवी गाय का मांस खाते हैं उन्‍हें कुत्ते का मीट भी खाना चाहिए" क्‍योंकि उनकी सेहत के लिए सभी एक जैसा है. एक रैली के दौरान अजीबोगरीब बयान देते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि "भारत में गाय का दूध स्‍वर्णिम है क्‍योंकि उसमें सोना होता है." वहीं, महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा और शिवसेना में चल रही खींचतान के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि मुख्यमंत्री हमारा ही होगा.

किरन रिजीजू ने पहले ट्वीट कर लिखा- 'पुलिस में होना थैंकलेस...', लेकिन बाद में कर दिया डिलीट

मंगलवार को राउत ने कहा, 'आप जिसे हंगामा कह रहे हैं. वो हंगामा नहीं है, न्याय और अधिकार की लड़ाई है.. मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा. उधर, बॉलीवुड की डीवा और नेशनल क्रश एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाते हैं. हाल ही में, दिशा पटानी ने फोटोशूट कराया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब कहर बरपा रहा है. 

1. वर्दी में दिल्ली पुलिस का विरोध, पुलिस कमिश्नर बोले- ड्यूटी पर वापस जाएं, हमें अनुशासन रखना है

hlpe7ku8

तीस हज़ारी कोर्ट में शनिवार को वकीलों और पुलिस की झड़प का विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा है. आज दिल्ली पुलिस वर्दी में सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है. सोमवार को वकीलों ने कामकाज बंद रखा था और इस दौरान उनकी गुंडागर्दी भी सामने आई थी. दिल्ली की अलग-अलग अदालत परिसरों में पुलिस और मीडिया के अलावा आम लोगों के साथ मारपीट की गई थी. इधर बार काउंसिल ने वकीलों से जल्द से जल्द काम पर लौटने की अपील की है.आईटीओ स्थित दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों ने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए और कहा कि हमें असुरक्षा का एहसास हो रहा है. प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों से दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने मुलाकात की. इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों से कहा, 'आप सभी शांति बनाए रखें. सरकार और जनता को हमसे उम्मीदें है. हमारे लिए परीक्षा, अपेक्षा और प्रतीक्षा की घड़ी है. आप सभी ड्यूटी पर वापस जाए. इस मसले पर न्यायिक जांच चल रही है. हमें अनुशासन बनाए रखना है. पहले से हालात बेहतर हो रहे हैं.'


2.शिवसेना नेता ने RSS प्रमुख को लिखा खत, महाराष्ट्र में दखल दीजिए, ताकि BJP मान जाए

7p3rc4cg

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और शिवसेना के बीच सत्ता के 50-50 बंटवारे को लेकर गतिरोध बरकरार है, जिसे खत्म करने में मदद के लिए शिवसेना ने BJP के वैचारिक संरक्षक माने जाने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से गुहार लगाई है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के करीबी माने जाने वाले शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने खत लिखकर RSS के सरसंघचालक (प्रमुख) मोहन भागवत से दखल देने का आग्रह किया है, और आरोप लगाया है कि BJP 'गठबंधन धर्म' का पालन नहीं कर रही है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद से ही शिवसेना दावा करती आ रही है कि BJP ने चुनाव से पहले सत्ता के 50-50 बंटवारे पर सहमति व्यक्त की थी. शिवसेना के अनुसार, इसका अर्थ यह है कि मुख्यमंत्री तथा मंत्रिमंडल के आधे पद बारी-बारी दोनों पार्टियों को हासिल होंगे.


3.बंगाल BJP प्रमुख के बिगड़े बोल, कहा- 'बुद्धिजीवी कुत्ते का भी मांस खा सकते हैं'

bqqpvaoo

बंगाल बीजेपी के दिग्गज नेता दिलीप घोष ने सोमवार को कहा कि "जो बुद्धिजीवी गाय का मांस खाते हैं उन्‍हें कुत्ते का मीट भी खाना चाहिए" क्‍योंकि उनकी सेहत के लिए सभी एक जैसा है. एक रैली के दौरान अजीबोगरीब बयान देते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि "भारत में गाय का दूध स्‍वर्णिम है क्‍योंकि उसमें सोना होता है." बर्दवान में सोमवार को न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा, ''गाय हमारी मां है, हम गाय के दूध को पीकर जिंदा रहते हैं, अगर कोई हमारी मां के साथ गलत व्यवहार करेगा तो हम उसे उसी तरह सबक सिखाएंगे जैसे सिखाया जाना चाहिए. भारत की पवित्र भूमि पर गौ हत्या महापाप है.''

4. शिवसेना सांसद संजय राउत बोले- CM हमारा ही होगा, आप जिसे हंगामा कह रहे हैं, वह न्याय और अधिकार की लड़ाई है

iruapik8

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भाजपा और शिवसेना में चल रही खींचतान के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि मुख्यमंत्री हमारा ही होगा. मंगलवार को राउत ने कहा, 'आप जिसे हंगामा कह रहे हैं. वो हंगामा नहीं है, न्याय और अधिकार की लड़ाई है.. मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा. शपथ ग्रहण होकर रहेगा और सरकार गठन पर लगा ग्रहण दूर होगा. शरद पवार से बोलने में क्या गलत है? जो हमारे ऊपर उंगली उठा रहे हैं हमें पता है कि वो भी शरद पवार से बोलने की कोशिश कर रहे हैं. शपथग्रहण पर किसी का एकाधिकार नहीं है.'

5. दिशा पटानी ने कराया फोटोशूट, तो Video देख फैन्स ने बांधे तारीफों के पुल

nl3tm3v8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड की डीवा और नेशनल क्रश एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचाते हैं. हाल ही में, दिशा पटानी ने फोटोशूट कराया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब कहर बरपा रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani Video) का अंदाज देखने लायक है. एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जो उनपर काफी फब रहा है. दिशा के इस अंदाज को देख फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.