गणतंत्र दिवस हिंसा: एक्टर दीप सिद्धू पर एक लाख के इनाम की घोषणा

26 January Violence: दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा को लेकर पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वालों को एक लाख रुपये तक का इनाम देने का ऐलान किया है.

गणतंत्र दिवस हिंसा: एक्टर दीप सिद्धू पर एक लाख के इनाम की घोषणा

Tractor Rally Violence: दीप सिधू,जुगराज सिंह,गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक लाख का इनाम

नई दिल्ली:

26 January Violence: दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा (Republic Day Violence) को लेकर पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वालों को एक लाख रुपये तक का इनाम देने का ऐलान किया है. हिंसा में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस (Delhi Police) ने 50 हजार से लेकर एक लाख रुपये तक के इनाम की घोषणा की है. जानकारी के अनुसार दीप सिधू,जुगराज सिंह,गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक लाख का इनाम का ऐलान किया गया है तो वहीं जगबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने पर 50 हज़ार रुपये की राशि दी जाएगी. 

Read Also: जानें कौन हैं एक्टर दीप सिद्धू, जिन पर लगा है लालकिले पर मचे बवाल का षड्यंत्रकारी होने का आरोप

बताते चलें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी. इस रैली के दौरान पूरी दिल्ली में जमकर प्रदर्शन हुआ था. लाल किले पर निशान साहिब का झंडा भी फहराया गया था. हिंसा में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हुए थे. कई वीडियो फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान की गई है. 

Read Also: दिल्ली पुलिस की FIR में दीप सिद्धू का भी नाम, ट्रैक्टर रैली हिंसा की 10 बड़ी बातें


इन पहचान के आधार पर ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मुहिम चलाई जा रही है. दीप सिद्धू एक पंजाबी एक्टर हैं जिन्होंने पिछले दिनों वीडियो जारी करके खुद को निर्दोष बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: आंदोलनकारी किसानों के सामने मुश्किलों का अम्बार