दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इस फुटेज में दोपहर के करीब मृतकों के घर से तीन-चार युवक घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं.

दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

मोनिका और सुखबीर की उनकी घर में घुसकर बदमाशों ने की हत्या.

फरीदाबाद:

राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इस फुटेज में दोपहर के करीब मृतकों के घर से तीन-चार युवक घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका मोनिका और उसके पति सुखबीर की बुरी तरह से हत्या की गई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. जानकारी है कि पति-पत्नी को बंधक बनाने के बाद उनकी बेदर्दी से हत्या की गई है. घटना जसाना गांव की है. 

जानकारी मिली है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने इन हत्याओं को अंजाम दिया है. हत्या की जानकारी के बाद मोके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बदमाशों ने दंपत्ति को बंधक बनाकर हाथ, पैर और मुंह को बांध दिया था. बताया गया है कि चारों बदमाश लगभग 40 मिनट तक घर में रुके रहे और तसल्ली से वारदात को अंजाम दिया. सुखबीर कारोबारी थे और उनका प्लेट बगैरा बनाने का अपना काम था.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुटी है.  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डबल मर्डर के पीछे प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने लूटपाट और हत्या का केस दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Video: देश-प्रदेश: पूर्व सैनिक की हत्या के बाद दहशत में गांव छोड़ रहा परिवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com