दिल्ली हिंसा : 'दोनों समुदायों से अब तक हुई हैं 23 गिरफ्तारियां', PC में बोले पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा मामले में अब तक दोनों समुदायों की तरफ से 23 गिरफ्तारियां की जा चुकी है. ये जानकारी पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने एक प्रेस कांफ्रेस में दी.

दिल्ली हिंसा : 'दोनों समुदायों से अब तक हुई हैं 23 गिरफ्तारियां', PC में बोले पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना

इस मामले में अबतक 23 लोगों गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा मामले में अब तक दोनों समुदायों की तरफ से 23 गिरफ्तारियां की जा चुकी है. इधर लगातार हो रही गिरफ्तारियों के बीच पुलिस टीम पर पथराव की घटना हुई है. सोमवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने पूरे मामले पर मीडिया से बात की. पुलिस पुलिस कमिश्नर ने कहा कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार शाम हुई हिंसा में तेईस लोगों को गिरफ्तार किया गया. जहांगीरपुरी इलाके में घटी हिंसा में आठ पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए थे. जिसमें "दोनों समुदायों" के लोग शामिल हैं.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने एक समाचार ब्रीफिंग में कहा, "23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें दोनों समुदायों के लोग शामिल है. दोषी पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह किसी भी वर्ग, पंथ, समुदाय और धर्म का हो." अब इस मामले की जांचक्राइम ब्रांच कर रही है. चार फोरेंसिक टीमों ने आज अपराध स्थल का दौरा किया और सबूत इकठ्ठा किए. सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल मीडिया का विश्लेषण किया जा रहा है."

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: आरोपियों की हो रही धर-पकड़, सबूत इकट्ठा करने मौके पर पहुंचे फोरेंसिक एक्सपर्ट्स; देखें अपडेट्स

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. हम सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी रख रहे हैं और गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही जनता को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए." जहांगीरपुरी घटना की हर एंगल से जांच के लिए हमने 14 टीमों का गठन किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: लखीमपुर खीरी केस में SC का फैसला, जमानत रद्द, आशीष मिश्रा को एक हफ्ते में करना होगा सरेंडर