दिल्ली सरकार का ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों को आदेश, सभी डिलीवरी एजेंट्स को प्राथमिकता के आधार पर लगवाएं वैक्सीन

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्वास्थ्य विभाग को लिखा है कि विभिन्न ऑनलाइन कंपनियों में होम डिलीवरी का काम करने वाले व्यक्तियों का प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीनेशन कराया जाए. 

दिल्ली सरकार का ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों को आदेश,  सभी डिलीवरी एजेंट्स को प्राथमिकता के आधार पर लगवाएं वैक्सीन

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखा है.

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) के निर्देश पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने स्वास्थ्य विभाग को अमेजन, फ्लिपकार्ट, जोमैटो, स्विग्गी, डूंजो आदि कंपनियों से संपर्क कर उनके यहां काम करने वाले डिलीवरी एजेंट्स का वैक्सीनेशन लगवाने के आदेश दिये. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्वास्थ्य विभाग को लिखा है कि विभिन्न ऑनलाइन कंपनियों में होम डिलीवरी का काम करने वाले व्यक्तियों का प्राथमिकता के आधार पर वैक्सीनेशन कराया जाए. 

दिल्ली सरकार ने रद्द की 9वीं और 11वीं की परीक्षाएं, बताया कब और कैसे जारी होंगे परिणाम

मनीष सिसोदिया ने लिखा कि दिल्ली को अब 18-44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए वैक्सीन मिल गई है और अब 18-44 आयु वर्ग का वैक्सीनेशन अभियान शुरू कर दिया है. दिल्ली में रह रही आबादी का एक बड़ा हिस्सा होम डिलीवरी का काम करने वाले एजेंट्स का भी है, जो बहुत ही महत्वपूर्ण हैं. होम डिलीवरी एजेंट का काम घर-घर जाना है और इस दौरान वे दिन भर में कई लोगों से मिलते हैं.

पिता की मौत पर असहाय बेटे का ट्वीट देख पसीजा दिल्ली पुलिस कमिश्नर का दिल, पंजाब पहुंचाई मदद

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के हालात पहले से काफी बेहतर हो चुके हैं. पिछले 24 घंटे में यहां 305 नए मामले सामने आए हैं जबकि 44 और मरीजों की मौत हुई है. इसके साथ ही राजधानी में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 14,30,433 हो गई है. वहीं मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 24,748 हो गया. इस दौरान 560 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गए जिन्हें मिलाकर अब तक कुल 14,01,473 लोग ठीक हो चुके हैं.


कोरोना के इलाज में मोनो-क्लोनल एंटीबॉडी का कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com