पिता की मौत पर असहाय बेटे का ट्वीट देख पसीजा दिल्ली पुलिस कमिश्नर का दिल, पंजाब पहुंचाई मदद

कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर में कई परिवारों के सिर से साया छिन गया. कई बच्चे अनाथ हो गए, तो कई बुजुर्ग बेसहारा हो गए. इस संकट की घड़ी में कई लोगों ने देवदूत बनकर ऐसे परिवारों की मदद कर मानवता की मिसाल भी पेश की है.

पिता की मौत पर असहाय बेटे का ट्वीट देख पसीजा दिल्ली पुलिस कमिश्नर का दिल, पंजाब पहुंचाई मदद

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने जरूरतमंद किशोर को पंजाब में पहुंचाई मदद.

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर में कई परिवारों के सिर से साया छिन गया. कई बच्चे अनाथ हो गए, तो कई बुजुर्ग बेसहारा हो गए. इस संकट की घड़ी में कई लोगों ने देवदूत बनकर ऐसे परिवारों की मदद कर मानवता की मिसाल भी पेश की है. ऐसे समय में दिल्ली पुलिस ने भी बेसहारों की मदद में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिल्ली पुलिस की दरियादिली का ताजा मामला पंजाब में देखने को मिला है. दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने एक असहाय किशोर के ट्वीट पर पंजाब में उसकी मदद की है.

'जीते-जी तो हरगिज़ नहीं' - जितिन प्रसाद की तरह BJP में जाने को लेकर बोले कपिल सिब्बल

16 साल के कुलदीप नाम के किशोर ने 8 जून को दिल्ली के पुलिस कमिश्नर @CPDelhi को टैग कर मदद की गुहार लगाई थी. उसने पंजाब से दिल्ली पुलिश कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव को ट्वीट किया था. कुलदीप ने ट्वीटर कर बताया था कि वह पंजाब में है और कोरोना की चपेट में आकर उसके पिता की मौत हो गई है.

पिता की बीमारी के चलते उसके परिवार की हालत दिनों दिन बद से बदतर होती चली गई. पिता की मौत के बाद वह असहाय हो गया है, परिवार का खर्च वहन करने के लिए उसके पास कुछ भी नहीं है. परिवार में बूढ़ी दादी और उसकी मां हैं. मां की तबीयत भी खराब चल रही है. 


उत्तर प्रदेश BJP में असंतोष की ख़बरों के बीच दिल्ली में PM नरेंद्र मोदी से मिलेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुलदीप के ट्वीट पर दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने पंजाब में उसकी मदद की व्यवस्था की. पंजाब में मौजूद दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल से कुलदीप के पास जाने और उसे मदद के तौर 10 हजार रुपये देने को कहा. दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के वहां पहुंचने पर कुलदीप ने एक वीडियो ट्वीट कर मदद के लिए पुलिस कमिश्नर का आभार व्यक्त किया है.