यह ख़बर 07 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली के वसंतकुंज में 20 साल की बार डांसर से गैंगरेप, आरोपी हिरासत में

खास बातें

  • बताया जा रहा है कि युवती को मंगलवार की रात प्रिया सिनेमा के पास करीब 12.30 बजे दो युवकों ने किडनैप किया और उसे रंगपुरी पहाड़ी इलाके के मकान में ले गए।
नई दिल्ली:

दक्षिण−दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज में एक 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती को मंगलवार की रात प्रिया सिनेमा के पास करीब 12.30 बजे दो युवकों ने किडनैप किया और उसे रंगपुरी पहाड़ी इलाके के मकान में ले गए। जहां दोनों युवकों का तीसरा साथी भी मौजूद था। पहले युवती को पीटा गया और फिर उसके साथ तीनों युवकों ने बलात्कार किया। इसके बाद युवती को वसंत विहार में गुरुद्वारा के पास छोड़ दिया गया।

पीडित युवती ने पीसीआर को फोन किया और पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस की वैन मौके पर पहुंची और पीड़ित युवती को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद रेप की पुष्टी कर दी गई। पुलिस युवती को लेकर रंगपुरी पहाड़ी गई, जहां से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। तीनों आरोपियों में से दो प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और एक इगनू में पढ़ाई कर रहा है। पीड़ित युवती एक बार में काम करती है। 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com