दिल्‍ली: नरेला इंडस्‍ट्रीयल एरिया स्थि‍त फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, कई दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची

नरेला इंडस्‍ट्रीयल एरिया (Narela Industrial Area) में स्थित एक फैक्‍ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. आग एक इमारत के पहले फ्लोर पर लगी.

दिल्‍ली: नरेला इंडस्‍ट्रीयल एरिया स्थि‍त फैक्‍ट्री में लगी भीषण आग, कई दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची

सूचना मिलने के बाद दमकल की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंची.

नई दिल्ली :

दिल्‍ली (Delhi) के नरेला इंडस्‍ट्रीयल एरिया (Narela Industrial Area) में स्थित एक फैक्‍ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने के कारण आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. आग एक इमारत के पहले फ्लोर पर लगी. फैक्‍ट्री से आग की लपटें उठती देखकर लोगों ने लोगों ने अग्निशमन विभाग (Fire Department) को सूचित किया. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है. हालांकि आग लगने के कारण किसी भी व्‍यक्ति को चोट नहीं आई है. 

अग्निशमन विभाग को सुबह करीब सवा सात बजे आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद दमकल की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक, आग कागज की प्‍लेट और उससे संबंधित सामान बनाने की फैक्‍ट्री में लगी. माना जा रहा है कि कागज की प्‍लेट और ऐसे ही दूसरे सामानों के कारण आग तेजी से पूरे फ्लोर पर फैल गई होगी. 

यह फैक्‍ट्री करीब 350 वर्ग मीटर में बनी है. बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर के अलावा फैक्‍ट्री में दो फ्लोर और हैं. आग सबसे पहले फैक्‍ट्री के फर्स्‍ट फ्लोर पर लगी. 

अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग बुझाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. आग के कारण काला घना धुंआ इलाके में छा गया. गनीमत रही कि आग लगने से किसी को भी चोट नहीं आई है. 

- - ये भी पढ़ें - -
* शूटआउट @ यूनिवर्सिटी: लॉ के छात्र ने मेडिकल स्टूडेंट को मारी गोली, गर्लफ्रेंड का था विवाद
* दिल्ली : रसोई घर में लगी आग से झुलसकर महिला औऱ उसके दो बच्चों की मौत
* Delhi: गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस पर ही कर दी फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com