बैन हटने के बाद फिर केजरीवाल पर बरसे प्रवेश वर्मा, CM को बताया- नटवरलाल और दिल्ली का नालायक बेटा

दिल्ली के चुनावी संग्राम में सियासी दलों के नेताओं की तरफ से विवादित बयानों की झड़ी लगी हुई है, इसी कड़ी में एक और बयान जुड़ गया है.

बैन हटने के बाद फिर केजरीवाल पर बरसे प्रवेश वर्मा, CM को बताया- नटवरलाल और दिल्ली का नालायक बेटा

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का दिल्ली सीएम पर हमला

नई दिल्ली:

दिल्ली के चुनावी संग्राम में सियासी दलों के नेताओं की तरफ से विवादित बयानों की झड़ी लगी हुई है, इसी कड़ी में एक और बयान जुड़ गया है. इस बार बयान दिया है बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने. पीएम मोदी की सभा में प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 'नटवरलाल' है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली का नालायक बेटा है जो सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहा है. बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये दिल्ली का नालायक बेटा दिल्ली छोड़कर बनारस में चुनाव लड़ने चला गया था.

केजरीवाल पर प्रवेश वर्मा का एक और हमला, बोले- दिल्ली को लंदन बनाने के झूठे वादे करने वालों...

अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी लगातार आरोप लगाती रही है कि बीजेपी दिल्ली के चुनावों में सांप्रादायिक जहर घोलने की कोशिश कर रही है. आप के इस आरोप पर पलटवार करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि ये लोग हम पर चुनाव सांप्रदायिक करने का आरोप लगा रहे हैं लेकिन एक सवाल पूछ रहा हूं कि मस्जिद के इमामों को 18 हजार रुपये तनख्वाह दे रहे हैं और अब हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं. 


लोकसभा में बोले प्रवेश वर्मा- दिल्ली सरकार मस्जिद के इमाम को देती है पैसे पर मंदिर के पंडित को नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली चुनाव में प्रवेश वर्मा लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों का सबब बन रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला था और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने बैन लगाया था. हालांकि अब बैन खत्म हो चुका है और चुनावी सभा में वापसी करते हुए प्रवेश वर्मा ने दोबारा आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है. 

Video:सड़क से लेकर संसद तक टकराती विचारधाराएं