Delhi Election 2020: शाहीन बाग को लेकर BJP नेता तरुण चुघ बोले- दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे

दिल्ली (Delhi Assembly Elections 2020) में विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी दलों में जनता के बीच पहुंचने की होड़ भी तेज होती जा रही है.

Delhi Election 2020: शाहीन बाग को लेकर BJP नेता तरुण चुघ बोले- दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे

तरुण चुघ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव हैं.

खास बातें

  • दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव
  • 11 फरवरी को आएंगे नतीजे
  • BJP के राष्ट्रीय सचिव हैं चुघ
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi Assembly Elections 2020) में विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी दलों में जनता के बीच पहुंचने की होड़ भी तेज होती जा रही है. इस बीच नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. इस फेहरिस्त में कई बड़े नेताओं का नाम दर्ज हो गया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, BJP सांसद प्रवेश वर्मा सहित कई BJP नेता भड़काऊ बयान दे चुके हैं. इस लिस्ट में अब BJP के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली के सह-प्रभारी तरुण चुघ (Tarun Chugh) का नाम भी दर्ज हो गया है. चुघ ने कहा है कि वह दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि वह राजधानी में ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल चलाने की इजाजत हरगिज नहीं देंगे, जहां महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा हो.

Delhi Election 2020 : पहले कपिल मिश्रा, फिर अनुराग ठाकुर और अब प्रवेश वर्मा, BJP का 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' शुरू

तरुण चुघ ने ट्वीट किया है, 'हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें मंजूरी नहीं देंगे कि यहां पर ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल चलाएं, जिसमें महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा हो. वो लोग मुख्य सड़क बाधित करके दिल्ली की जनता के मन में डर कायम करने की कोशिश कर रहे हैं. हम ऐसा हरगिज नहीं होने देंगे. (हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे). #ShaheenBaghKaSach' जाहिर है BJP नेता ने यह बयान शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर दिया है. वहां नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में एक महीने से ज्यादा वक्त से धरना प्रदर्शन हो रहा है.

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था, 'देश के गद्दारों को', इसके जवाब में सभा में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता चिल्लाते हैं, 'गोली मारो... को' इसके बाद वह कहते हैं कि नारा इतनी जोर से लगाएं कि गिरिराज जी को सुनाई दे. इस पर वह फिर से नारा दोहराते हैं और भीड़ फिर गोली मारने के लिए कहती है. वहीं, BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने बीते मंगलवार शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर कहा था, 'वहां (शाहीन बाग में) लाखों लोग जमा होते हैं. दिल्ली के लोगों को सोचना होगा और फैसला करना होगा. वो आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे... आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे.' चुनाव आयोग ने उनके बयानों का संज्ञान लेते हुए BJP को आदेश दिया कि वह अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा का नाम स्टार प्रचारक लिस्ट से हटाएं.

VIDEO: प्रवेश वर्मा बोले- मैं कभी स्टार प्रचारक की लिस्ट में था ही नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com