यह ख़बर 11 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली में घर में घुसकर 12वीं की छात्रा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

खास बातें

  • मुनीरका इलाके में बारहवीं कक्षा की छात्रा की शुक्रवार को उसके घर में एक लड़के ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिस लड़के ने लड़की की हत्या की वह कथित तौर पर उसका दूर का रिश्तेदार है।
नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के मुनीरका इलाके में बारहवीं कक्षा की एक छात्रा की शुक्रवार सुबह उसके घर में एक लड़के ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिस लड़के ने लड़की की हत्या की वह कथित तौर पर उसका दूर का रिश्तेदार है।

सुभाष नाम का आरोपी पिछले पांच साल से लड़की का पीछा किया करता था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि मारी गई लड़की का नाम पिंकी है। उसकी उम्र 18 साल थी। वह आरके पुरम सेक्टर-5 के एक सरकारी स्कूल में पढ़ती थी।

पिंकी को मुनीरका इलाके के बुद्व विहार इलाके में स्थित उसके घर में गोली मारी गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़का मुनिरका इलाके में बुध विहार स्थित लड़की के घर में घुसा, लड़की के कमरे को बंद किया और उसके सीने में गोलियां उतार दीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिंकी को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया, घटना के समय लड़की की आंटी घर पर मौजूद थी। लड़की को गोली मारने के बाद लड़का घटनास्थल से फरार हो गया था।