सेना का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को भी किया गया क्वारंटीन

दिल्ली में सेना का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह डॉक्टर जिसके जिसके-जिसके संपर्क में आया है प्रोटोकॉल के तहत सबको क्वारंटीन कर दिया गया है.

सेना का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को भी किया गया क्वारंटीन

दिल्ली में सेना का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया- प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली में सेना का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह डॉक्टर जिसके जिसके-जिसके संपर्क में आया है प्रोटोकॉल के तहत सबको क्वारंटीन कर दिया गया है. डॉक्टर जिस ब्लॉक में रहता है उसे सेनेटाइज किया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर का ऑफिस और घर लॉकडाउन कर दिया गया है. सेना की ओर कहा गया है कि ये डॉक्टर सेना के क्वारंटीन सेन्टर ना तो मानेसर गया था और ना ही नरेला. लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक का ये डॉक्टर विदेश भी नहीं गया है.

इससे पहले 29 मार्च को सेना के कोलकाता में तैनात एक डॉक्टर और देहरादून में तैनात एक जेसीओ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. लद्दाख में भी तैनात एक जवान को कोरोना पॉजिटव पाया गया था जो अब ठीक हो गया है. सेना ने कोरोना वायरस को लेकर को एक गाइडलाइन्स जारी किया है ताकि वायरस सेना में अंदर तक ना फैल पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोना के साथ जंग में नागरिक प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए सेना भी तैयार है. सेना अभी 6 क्वारंटाइन फैसिलिटी सेंटर चला रही है जिसमें मुंबई ,जैसलमेर ,जोधपुर ,हिंडन, मानेसर और चेन्नई शामिल हैं. कोरोना वायरस से लड़ने के लिये सेना के 8,500 डॉक्टर और सपोर्ट स्टाफ नागरिक प्रशासन के मदद के लिये तैयार है. इतना ही नहीं सेना के अस्पताल में 9,000 से अधिक बेड कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए उपलब्‍ध हैं.