दिल्ली : North MCD की बिल्डर माफियाओं से मिलीभगत, गफ्फार मार्केट खाली कराए जाने पर ‘AAP’ का आरोप

‘आप’ के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एमसीडी गफ्फार मार्केट की दुकानों से दुकानदारों को बेदखल करके नई बिल्डिंग बनाकर नए लोगों को दुकानें बेचना चाहती है.

दिल्ली : North MCD की बिल्डर माफियाओं से मिलीभगत, गफ्फार मार्केट खाली कराए जाने पर ‘AAP’ का आरोप

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित नार्थ एमसीडी द्वारा गफ्फार मार्केट की दुकानें तीन दिन में खाली करने के लिए नोटिस भेजने का विरोध किया है. ‘आप' के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एमसीडी गफ्फार मार्केट की दुकानों से दुकानदारों को बेदखल करके नई बिल्डिंग बनाकर नए लोगों को दुकानें बेचना चाहती है. एमसीडी बिल्डर माफियाओं से मिलकर लीज पर दी गई दुकानों का सर्वे करा रही है और बिल्डिंग को खतरनाक दिखाकर खाली करने का नोटिस भेज रही है.


'दिल्लीवासियों का अपमान' : LG ने पलटा कैबिनेट का फैसला तो बोले CM केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि, "आईआईटी रूड़की की जांच में खुलासा हुआ है कि घटिया सीमेंट लगाने की वजह से गफ्फार मार्केट की बिल्डिंग की हालात अब ठीक नहीं है. 99 साल की लीज पर दी गई इन दुकानों को फ्री होल्ड कर दिया गया होता, तो दुकानदार खुद मरम्मत करा लेते." सौरभ भारद्वाज ने सवाल किया कि अगर घटिया सीमेंट से बिल्डिंग बनाई गई और एमसीडी ने पिछले 40 सालों में अपनी ही बिल्डिंग की सुध नहीं ली तो, यह गलती दुकानदारों की है या एमसीडी की है. एमसीडी से जाते-जाते भाजपा हजारों करोड़ रुपए अपनी जेब में भरने के लिए दिल्ली में स्थित ऐसी 39 मार्केट में इस तरह का प्लान बना रही है.