दिल्लीः रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर की हत्या

खेड़ा रोड नजफगढ़ में एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक को दो बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी. जिसके बाद युवक की मौत हो गई.

दिल्लीः रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक की दो बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर की हत्या

रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक को दो बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में बदमाश लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं. उन्हें न पुलिस की चिंता है और न ही किसी तरह का डर है. यही कारण है कि वो दिनदहाड़े किसी की भी हत्या कर फरार हो जाते हैं. थाना छावला इलाके के खेड़ा रोड नजफगढ़ में ऐसा ही मामला सामने आया है. जब दो बदमाश सरेआम एक शख्स की हत्या कर मौके से भाग निकलते हैं. 

खेड़ा रोड नजफगढ़ में एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक को दो बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी. जिसके बाद युवक की मौत हो गई. यह मामला रेस्टोरेंट के सीसीवीटी में कैद हो गया. मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है. वह दिल्ली के बवाना इलाके का रहने वाला था. अमन की उम्र 19 साल बताई जा रही है. 

"भगदड़ में मर रहे लोग, तालिबान करते हैं फायरिंग", काबुल से लौटे नवीन ने सुनाई रोंगटे खड़ी करने वाली कहानी

इस मामले में सामने आए सीसीवीटी फुटेज में दो आरोपी नजर आ रहे हैं. उनमें से एक ने काली शर्ट और काली जींस पहन रखी है तो दूसरे ने चेक की शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी है. एक आरोपी धुम्रपान करता नजर आता है तो दूसरा काफी देर तक इलाके में मंडराता रहता है और अपने मोबाइल फोन पर नजर बनाए रखता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही हत्या के कारणों को जानने के लिए भी पुलिस सरगर्मी से लगी हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.