विज्ञापन
This Article is From Aug 19, 2020

गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में एक पड़ोसी की गलती से बगल के दुकानदार के बाहर टेबल पर रखे अंडे फूट जाने पर दुकानदार के बेटे ने पड़ोसी परिवार से पहले झगड़ा किया फिर मारपीट की और पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
12 घंटों की लगातार दबिश के बाद आरोपी गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक पड़ोसी की गलती से बगल के दुकानदार के बाहर टेबल पर रखे अंडे फूट जाने पर दुकानदार के बेटे ने पड़ोसी परिवार से पहले झगड़ा किया फिर मारपीट की और पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, लगातार कई जगह दबिश देने के बाद आरोपी को 12 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है. गलती से पड़ोसी की दुकान की अंडे फूट जाने के चलते 16 साल का मोहम्मद फैजान अब इस दुनिया में नहीं है. 18 अगस्त की सुबह 9:30 पर एक छोटी बात पर पड़ोसी से झगड़ा हुआ और उसे आरोपी ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. मामला साउथ दिल्ली में एशिया के सबसे बड़े स्लम इलाके संगम विहार का है.

आरोपी की पहचान फारूख के तौर पर हुई जो संगम विहार इलाके में अपने पिता के साथ किराए की दुकान में अंडे बेचता है. आरोपी को संगम विहार थाने पुलिस ने MB रोड स्थित बस स्टॉप से करीब 10 बजे रात में गिरफ्तार कर लिया है

दिल्ली पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद अपना बयान दर्ज कराते हुए मृतक के 24 साल के भाई मोहम्मद फैज ने बताया कि वे इन दिनों अपना पुराना मकान तोड़कर नया मकान बनवा रहे हैं. पुराने मकान को तोड़ने के दौरान वहां से निकल रहे पुराने ईंटों को पास में ही इरफान नाम के पड़ोसी के मकान के सामने रख रहे थे. इरफान के घर के नीचे दुकानें बनी हुई हैं, जहां आरोपी फारुख अपने पिता ताज मोहम्मद के साथ अंडे बेचता है.

यह भी पढ़ें: झारखंड: गांव वालों ने महिला को बताया डायन, पीट-पीटकर मार डाला- पुलिस

जानकारी है कि मंगलवार को ईंट रखते समय एक ईंट अंडों पर जा गिरी और कुछ अंडे टूट गए. जिसपर दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा. झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने का प्रयास कर रहे 16 साल के नाबालिग मो. फैजान पर आरोपी फारूख ने चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

वारदात के दौरान मौके पर मौजूद मोहम्मद जमील ने बताया कि '18 अगस्त की सुबह करीब 9 बजे अंडे टूटने पर दोनों पक्षों में बहस और तूतू मैं-मैं हुई. हमलोगों ने मामले को शांत कर दोनों पक्षों को अलग कर दिया, लेकिन कुछ देर बाद पड़ोसी दुकानदार के बेटे ने फिर झगड़ा शुरू कर दिया और इस बार हाथापाई भी करने लगा, जिससे झगड़ा बहुत बढ़ गया. जबतक हम लोग कुछ समझ पाते, आरोपी ने एक चाकू से कई वार कर पड़ोसी के बेटे को घायल कर दिया और भागने लगा. हम लोगों ने काफी कोशिश की उसे पकड़ने की, लेकिन वो भाग गया. हमने जल्दी-जल्दी घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन वो बच न सका.'

Video: फरीदाबाद में डबल मर्डर से दहशत, CCTV में घर से निकलते दिखे 3-4 लोग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पांच सौ रुपये चोरी करने के शक पर पिता ने 10 साल के मासूम बेटे को पीट-पीटकर मार डाला
गलती से अंडे टूटने पर हुए झगड़े में 16 साल के लड़के की हत्या, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
कंगना रनौत के 'कृषि कानून वापस लाओ' वाली टिप्पणी पर कांग्रेस हमलावर, बीजेपी पर लगाया ये आरोप
Next Article
कंगना रनौत के 'कृषि कानून वापस लाओ' वाली टिप्पणी पर कांग्रेस हमलावर, बीजेपी पर लगाया ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com