रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन किए

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) दो दिवसीय लेह (Leh) और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के दौरे पर हैं. दौरे के दूसरे दिन उन्होंने अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन किए.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन किए

बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंचे राजनाथ सिंह

जम्मू :

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) दो दिवसीय लेह (Leh) और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के दौरे पर हैं. दौरे के दूसरे दिन उन्होंने अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन किए. उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर थी. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कि सौभाग्यशाली हूं कि जम्मू कश्मीर की पवित्र गुफा श्री अमरनाथ में बाबा बर्फानी के दर्शन करने का अवसर प्राप्त हुआ. इस मौके पर उनके साथ CDS बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे (Manoj Mukund Naravane) भी नजर आए. 

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को लेह और जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के लिए सबसे पहले लेह पहुंचे थे. रक्षा मंत्री के इस दौरे में सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे (Manoj Mukund Naravane) और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) भी उनके साथ हैं. राजनाथ सिंह लेह में भी फॉरवर्ड एरिया में गए थे. वहां उन्होंने जवानों से मुलाकात कर LAC पर सुरक्षा हालात का जायजा लिया था. रक्षा मंत्री आज दिल्ली लौट आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: बातचीत से कितना हल निकलेगा, अभी कह नहीं सकते : राजनाथ सिंह