सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता पर उत्तर प्रदेश में कल होगा रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का सम्मान

सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता पर उत्तर प्रदेश में कल होगा रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का सम्मान

मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लखनऊ और आगरा में जोरदार स्वागत की तैयारी
  • बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी कार्यक्रमों में रहेंगे मौजूद
  • उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं पर्रिकर
नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का गुरुवार को उत्तरप्रदेश में सम्मान किया जाएगा. सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी पर आगरा और लखनऊ में उनका सम्मान होगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे.

भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में सफल लक्षित हमले से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को लखनऊ पहुंच रहे रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के जोरदार स्वागत की तैयारी की है. भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि पर्रिकर उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे से लेकर शहर के विभिन्न स्थानों पर उनके जोरदार स्वागत की तैयारी की है.

प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय सेना की सफलता से कार्यकर्ताओं में जोश है और स्वाभाविक सी बात है कि वे रक्षा मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे. भाजपा की स्थानीय इकाई ने पर्रिकर के जगह-जगह स्वागत का कार्यक्रम बनाया है. पर्रिकर दोपहर में पहुंचेंगे. शाम को उनके सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया है. उनके शाम ही नई दिल्ली लौटने की संभावना है.

इस बीच कार्यकर्ताओं ने राजधानी में जगह-जगह बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हैं, जिनमें पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पर्रिकर को धन्यवाद दिया गया है.
(इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com