गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की पुलिस कस्टडी 7 दिनों के लिए बढ़ाई गई

Republic Day Violence: गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को और 7 दिनों के लिए क्राइम ब्रांच की कस्टडी में रखा जाएगा.

गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की पुलिस कस्टडी 7 दिनों के लिए बढ़ाई गई

Republic Day Violence: अब सिद्धू 23 फरवरी तक क्राइम कस्टडी में रखा जाएगा

नई दिल्ली:

Republic Day Violence: गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को और 7 दिनों के लिए क्राइम ब्रांच की कस्टडी में रखा जाएगा. बताते चलें कि सिद्धू (Deep Sidhu) को 9 फरवरी को 7 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया था. जिसकी अवधि आज खत्म हो रही थी. क्राइम ब्रांच ने दीप सिद्धू की हिरासत को और बढ़ाने की मांग की थी. अब सिद्धू (Deep Sidhu) को 23 फरवरी तक क्राइम कस्टडी में रखा जाएगा. पुलिस का आरोप है कि दीप सिद्धू ने ही लोगों को भड़काया जिसके चलते लोगों ने सार्वजनिक सम्पति को नुकसान पहुंचाया.

Read Also: दीप सिद्धू और उसके साथी को लाल किला ले गई SIT, 26 जनवरी की घटना पर कर रही पूछताछ

बता दें कि 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसक भीड़ हाथों में लाठी-डंडे और तलवार लिए लाल किला परिसर में घुस गई थी और वहां सुरक्षा में तैनात कई पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया था. बाद में उपद्रवियों ने लाल किले की प्राचीर पर चढ़कर तिरंगे के बगल में धार्मिक झंडा लहरा दिया था. इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के कई जवान घायल हुए थे. सीसीटीवी फुटेज में दीप सिद्धू औप उसके साथी लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराते नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: 26 जनवरी ट्रैक्टर परेड हिंसा: आरोपियों को लाल किले लेकर पहुंची SIT