ज्वालामुखी सक्रिय, बाली एयरपोर्ट अगले 24 घंटे के लिए बंद, राजन को लाने में हो सकती है देरी

ज्वालामुखी सक्रिय, बाली एयरपोर्ट अगले 24 घंटे के लिए बंद, राजन को लाने में हो सकती है देरी

बाली में छोटा राजन

नई दिल्ली:

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन डी गैंग के निशाने पर है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि बाली में दाऊद के गुर्गे राजन को निशाना बना सकते हैं। मुंबई पुलिस ने बाली में अधिकारियों को इनपुट दिया है कि राजन को मारने के लिए बाली एयरपोर्ट के आसपास दाऊद के शार्प शूटर उस पर हमला कर सकते हैं।

ज्वालामुखी सक्रिय होने की वजह से बाली एयरपोर्ट अगले 24 घंटे के लिए बंद
वहीं ज्वालामुखी सक्रिय होने की वजह से बाली एयरपोर्ट को अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। इससे छोटा राजन को भारत लाने में देरी हो सकती है। इससे पहले खबरें आई थीं कि छोटा राजन को आज भारत लाया जाएगा।

वैसे छोटा राजन को सीबीआई की कस्टडी में एक चार्टर्ड फ्लाइट के जरिये पहले दिल्ली लाया जाएगा, जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं।

राजन को भारत लाने की सारी औपचारिकताएं पूरी
इससे पहले इंडोनेशिया में छोटा राजन को भारत लाने की सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गईं। राजन को मंगलवार रात ही लाया जाना था, लेकिन ज्वालामुखी विस्फोट की वजह से बाली में फ्लाइट्स कैंसल करनी पड़ी, जिसके बाद आज उसे भारत लाया जाएगा।

राजन ने कहा, मुंबई पुलिस ने उस पर अन्याय किया
इससे पहले राजन ने कहा था कि मुंबई पुलिस ने उस पर अन्याय किया है और पुलिस के कुछ लोग दाऊद से मिले हुए हैं। उसने यह भी कहा कि वह दाऊद से डरता नहीं है और जिंदगीभर उससे लड़ता रहेगा। इस बीच मुंबई में राजन का दायां कहे जाने वाले निलेश दिनकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उधर, इलाहाबाद पुलिस की एसटीएफ़ ने भी राजन गैंग से जुड़े तीन शूटर को गिरफ्तार किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान में दाऊद इब्राहिम की सुरक्षा बढ़ी
उधर, छोटा राजन की इंडोनेशिया में गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत के सर्वाधिक वांछित आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सूत्रों ने खुफिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि पाकिस्तान सेना के विशेष कमांडो कराची तथा इस्लामाबाद में दाऊद के आवास पर तैनात किए गए हैं जहां वह मुंबई में 1993 में हुए बम विस्फोटों के बाद पिछले दो दशक से भी अधिक समय से रह रहा है। गैंगस्टर छोटा राजन की 25 अक्टूबर को बाली में हुई गिरफ्तारी के मद्देनजर दाऊद की सुरक्षा में सेना के कमांडो तैनात किए गए हैं।