विज्ञापन
This Article is From Nov 26, 2017

अपने इकलौते बेटे की वजह से डिप्रेशन में है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, पढ़िए क्या है वजह

दाऊद के छोटे भाई ने पुलिस से हुई पूछताछ में किया खुलासा

अपने इकलौते बेटे की वजह से डिप्रेशन में है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, पढ़िए क्या है वजह
दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो)
मुंबई: मुंबई बम धमाकों का मुख्य आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रहा है. खबरों के अनुसार वह डिप्रेशन की वजह से अकेलेपन का शिकार हो गया है. डिप्नेशन की वजह से वह अपने खास लोगों से भी दूरी बनाकर रह रहा है. खास बात यह है कि दाऊद के डिप्रेशन की वजह कोई और नहीं बल्कि खुद उसके परिवार के लोग हैं. दरअसल, दाऊद अपने इकलौते बेटे द्वारा मौलाना बनने के फैसले से खासा दुखी है. दाऊद चाहता था कि उसका बेटा मोइन उसके साम्राज्य को संभाले, लेकिन मोइन ने उसकी अपेक्षाओं के उलट काम किया. मोइन नहीं चाहता है कि वह अपने पिता द्वारा बनाए गए अवैध धंधों के कारोबार में हिस्सेदार बने. मुंबई पुलिस के अनुसार 'मोइन अपने पिता की अवैध गतिविधियों के खिलाफ है. मोइन नहीं चाहता था कि वह भी अपने पिता की तरह ही एक भगौड़े की तरह रहे.  मुंबई पुलिस के अनुसार दाऊद के डिप्रेशन के बारे में उन्हें दाऊद के ही छोटे भाई इकबाल इब्राहिम से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली.

यह भी पढ़ें : दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से पूछताछ में कई बड़े खुलासे, डॉन की दर्जन भर फर्जी कंपनियों का पता चला

इकबाल ने पुलिस को बताया कि वह दाऊद परिवार के अंदर चल रही अशांति से खासा परेशान और दुखी है. इकबाल को मुंबई पुलिस द्वारा पिछले सितंबर में जबरन वसूली के तीन मामलों में गिरफ्तार किया गया था. इकबाल कास्कर ने जांचकर्ताओं को बताया कि दाऊद बहुत परेशान है. अब वह पहले की तरह अपने खास लोगों से भी दूरी बनाकर रहता है. दिन पह दिन उसकी सेहत भी खराब होते जा रही है. इकबाल ने पुलिस को बताया कि दाऊद का भाई भी बीमार है. ऐसे में उसे अपने बेटे से उम्मीद थी कि वह उसका कारोबार संभालेगा, लेकिन अब उसका बेटा भी उससे अलग हो गया है. 

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से पूछताछ में कई बड़े खुलासे, फर्जी कंपनियों का पता चला

ऐसे में उसे अपने बेटे से उम्मीद थी कि वह उसका कारोबार संभालेगा, लेकिन अब उसका बेटा भी उससे अलग हो गया है.मोइन ने खुदको दाऊद के अवैध धंधों से अलग रखने के लिए ही खुदको मौलाना घोषित किया है. मौलाना को 'हाफिज-ए-कुरान' कहा जाता है, जिसने पवित्र कुरान को पूरा याद किया है.

VIDEO : दाऊद इब्राहिम की संपत्ति की नीलामी की प्रक्रिया जारी​


इसके अलावा, उसने कराची के पॉश सदर उपनगर में फैशनेबल क्लिफ्टन इलाके में स्थित परिवार के बंगले को भी छोड़ दिया है. वह अपने घर के आस-पास एक मस्जिद में एक भिक्षु की जिंदगी जी रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
अपने इकलौते बेटे की वजह से डिप्रेशन में है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, पढ़िए क्या है वजह
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com