मुंबई एयरपोर्ट पर '5 करोड़ की घड़ियों' की जब्ती पर हार्दिक पांड्या ने दी सफाई- 'मेरे बारे में गलत...'

बता दें कि हार्दिक को घड़ियां पहनने का बहुत शौक है, इसलिए उनके पास घड़ियों का ढेर सारा कलेक्शन है. कुछ समय पहले भी जब उन्होंने अपनी नई घड़ी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो लोग उनकी घड़ी की कीमत को लेकर हैरान रह गए थे.

मुंबई एयरपोर्ट पर '5 करोड़ की घड़ियों' की जब्ती पर हार्दिक पांड्या ने दी सफाई- 'मेरे बारे में गलत...'

हार्दिक पांड्या ने महंगी घड़ियों के मामले पर दिया ये बयान

नई दिल्ली:

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग द्वारा जब्त की गई 5 करोड़ की दो घड़ियों के मामले में बयान जारी कर कहा है कि 15 नवंबर की सुबह दुबई से मुंबई पहुंचने पर मैं खुद कस्टम ड्यूटी चुकाने एयरपोर्ट के कस्टम काउंटर पर गया था. मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैलाई गई हैं. मैंने खुद सारे सामान की जानकारी एयरपोर्ट पर मौजूद कस्टम अधिकारियों को दी है. कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे दस्तावेज मांगे हैं. वे फिलहाल सही ड्यूटी का मूल्यांकन कर रहे हैं. मैं पूरी ड्यूटी भरने को तैयार हूं. साथ ही सोशल मीडिया पर घड़ी की कीमत 5 करोड़ बताई गई है वो भी गलत है. घड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है.

इससे पहले ANI के हवाले से खबर आई थी कि दुबई से मुंबई लौटे हार्दिक पांड्या की कस्टम विभाग ने जब मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर जांच की तो उनके पास 5 करोड़ की कीमत की दो घड़ियां मिली हैं. इसे लेकर कस्टम डिपार्टमेंट ने बयान भी जारी किया है.  उनका कहना है कि क्रिकेटर हार्दिक पांड्याके पास से रविवार रात (14 नवंबर) जब वह दुबई से लौटे थे, 5 करोड़ कीमत की दो घड़ियां बरामद हुई हैं. क्रिकेट के पास कथित तौर पर इन घड़ियों का बिल नहीं है. कस्टम विभाग ने इन घड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है.

बता दें कि हार्दिक को घड़ियां पहनने का बहुत शौक है, इसलिए उनके पास घड़ियों का ढेर सारा कलेक्शन है.कुछ समय पहले भी जब उन्होंने अपनी नई घड़ी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, तो लोग उनकी घड़ी की कीमत जानकर हैरान रह गए थे. वैसे भी सेलेब्स अपने शौक के आगे कीमत पर ध्यान कहां देते हैं.  उन्होंने 13 अगस्त को अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. जिनमें से एक तस्वीर इस कीमती घड़ी की भी थी. इसके बाद तो यूजर्स ने इस घड़ी की कीमत को लेकर खूब कमेंट्स किए थे. यूजर्स के मुताबिक- ये काफी महंगी घड़ी थी.

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया था कि वर्ल्ड कप में हम ऐसा अभियान नहीं चाहते थे. हम पीछे रहे गए. फैंस के भरोसे और समर्थन को मेहनत से लौटाने की कोशिश करें. उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने स्टेडियम और घर से हमें चीयर किया. वहीं न्यूजीलैंड के साथ टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. उनकी जगह वेंकेटेश को टीम में शामिल किया गया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच ये सीरीज 17 से 21 नवंबर के बीच खेली जाएगी. टी-20 के बाद 25 नवंबर से 7 दिसंबर तक 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो हार्दिक ने नताशा  स्टेनकोविक से शादी की है. उनका एक बेटा अगस्त्य भी है, जिसके साथ वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं.


ये VIDEO भी देखें- Aryan Khan मामले में सैम डिसूजा ने लिया गोसावी और सुनील पाटिल का नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com