'क्रूज पार्टी में मौजूद दाढ़ी वाला चलाता है सेक्स रैकेट, वानखेड़े से अच्छे रिश्ते': नवाब मलिक का नया आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखड़े से सवाल पूछा था कि ये दाढ़ीवाला कौन है? इसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? अब उन्होंने आरोप लगाया कि ये दाढ़ीवाला ड्रग्स का धंधा करता है.

मुंबई:

क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने नए आरोप लगाते हुए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आज एक बार फिर निशाना साधा. नवाब मलिक ने क्रूज पर जिस दाढ़ीवाले शख्स के होने और उस पर कार्रवाई नहीं किए जाने का दावा किया था, आज उसका नाम उजागर किया है. मलिक ने दावा किया कि दाढ़ी वाला शख्स काशिफ खान है. वह फैशन टीवी का हेड है, जो बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलाने का काम करता है. उस दिन के आयोजन में एक आयोजन काशिफ खान की तरफ से भी किया गया था.

समीर वानखेड़े से काशिफ के अच्छे रिश्ते
एनसीपी नेता मलिक ने समीर वानखड़े से सवाल पूछा था कि ये दाढ़ीवाला कौन है? इसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? अब उन्होंने आरोप लगाया कि ये दाढ़ी वाला ड्रग्स का धंधा करता है. सेक्स रैकेट चलाता है. समीर वानखड़े से उसके अच्छे रिश्ते हैं. क्या उसकी गिरफ्तारी से राज खुलने वाले हैं. कई मामले सामने आते जा रहे हैं. 

'वानखेड़े को सता रहा है डर'
उन्होंने कहा कि वानखेड़े के परिवार की तरफ से मुझे धमकी दी गई कि कोर्ट केस करेंगे. अब कहा जा रहा है कि नवाव मलिक न्यायालय में जाएं. न्यायालय में तो वानखड़े साहब गए हैं. मलिक ने कहा कि क्य़ा सोचता है ये अधिकारी... देश के नागरिकों को अधिकार छिन लेगा. आजाद भारत में किसी को बोलने से नहीं रोका जा सकता है. समीर वानखड़े जी को डर लग रहा है. इनके परिवार वालों ने सीएम को पत्र लिखा है- हम मराठी हैं मदद करें." नवाव मलिक भी इसी राज्य का एक नागरिक है तो क्या नवाब मलिक मराठी नहीं है.

बीजेपी पर निशाना
बीजेपी पर निशाना साधते हुए मलिक ने कहा कि कल बीजेपी उनके तरफ से खड़ी थी. तोता पिंजरे में कैद होने वाला है. बीजेपी के लोग घबराने लगे हैं. ड्रग्स केस को लेकर उन्होंने कहा कि ये केस रिया चक्रवर्ती से शुरू हुआ और फिल्म जगत से जुड़े लोगों की परेड लगाई गई. बीजेपी की तरफ से साजिश हो रही है. महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करना चाहते हैं. 

26 मामलों की जांच के लिए खत
मलिक ने कहा कि मैंने 26 मामलों की जांच कराने के लिए दोबारा NCB के DG को खत लिखा है. खत के जरिए दोबारा मांग करूंगा. बेगुनाहों को न्याय मिले. फर्जीवाड़ा करके लोगों को अंदर डालने वालों पर कार्रवाई हो. 

योगी की फिल्म सिटी बनाने के ऐलान पर
मलिक ने कहा कि योगी जी नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं. बॉलीवुड को बदनाम करके मुंबई से बाहर ला सकते हैं? कई मराठी लोगों ने बॉलीवुड को पहचान दी है. योगी अगर ऐसा सोचते हैं तो यह उनकी गलतफहमी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काशिफ की गिरफ्तारी के बाद चीजें क्लीयर हो जाएंगी
काशिफ खान कौन है इसकी जानकारी क्यों नहीं वानखेड़े साहब ने निकाली. कुछ लोगों की फोटो दिखाकर कहा कि इन लोगों को रोको. खबर फैलाई गई कि मेगा स्टार का बेटा डिटेन किया गया. 1300 लोगों को सर्च करना काम नहीं किया. कई झूठ बोलते गए. काशिफ की गिरफ्तारी के बाद चीजें क्लीयर हो जाएंगी. एक कमेटी बनाई है, जो जांच कर रही है. पिछले 9साढ़े 9 महीने में जो जानकारी मैने जुटाई है खुद से जुटाई है. किसी एजेंसी की मदद नहीं ली है. फ्लेचर पटेल फ्रॉड है. फ्लेचर पटेल के संबंध वानखड़े से 11-12 साल पुराना है. फ्लेचर पटेल के साथ आदिल उस्मानी नाम का आदमी है, जो इंपोर्ट एक्सपोर्ट का काम करता है. आदिल उस्मानी कई सारे मामले में इनका विटनेस है.