नशे में धुत छात्रा ने युवक को कार से उड़ाया, हुई मौत

पुलिस ने मृतक युवक की पहचान चिरंजीवी के रूप में की गई. पुलिस के अनुसार घटना के समय चिरंजीवी अपने एक दोस्त के साथ खाना डिलिवरी करने जा रहा था.

नशे में धुत छात्रा ने युवक को कार से उड़ाया, हुई मौत

प्रतीकात्मक चित्र

हैदराबाद:

सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि घटना में घायल युवक की बात में मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान चिरंजीवी के रूप में की गई. पुलिस के अनुसार घटना के समय चिरंजीवी अपने एक दोस्त के साथ खाना डिलिवरी करने जा रहा था. इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें: मामूली कहासुनी पर पिता-पुत्र की हत्या, एक हुए जख्मी

मामले की जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी छात्रा घटना के समय काफी नशे में थी. इस वजह से ही वह अपनी कार पर नियंत्रण नहीं रख पाई. पुलिस ने फिलहाल आरोपी छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना में घायल हुए दोनों युवकों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां बाद में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने उस कार को भी जब्त कर लिया है जिससे यह दुर्घटना हुई है. (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com