पंजाब के पठानकोट में डकैतों के हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की मौत

पुलिस ने बताया कि पंजाब (Punjab) के पठानकोट (Pathankot) जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई.

पंजाब के पठानकोट में डकैतों के हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की मौत

पठानकोट जिले में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई.

चंडीगढ़:

डकैतों के कथित हमले में क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदार बताये जा रहे 58 साल के एक शख्स की मौत हो गयी जबकि उसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गये. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. मृत व्यक्ति की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि पंजाब (Punjab) के पठानकोट (Pathankot) जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई.

पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये ‘काले कच्छेवाला' गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया. उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे. सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये.

निजी कारणों से सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेलेंगे, भारत वापस लौटे

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कुमार की मौत की पुष्टि की. उनका कहना है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार थे. खुराना ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं.'' पुलिस के अनुसार डकैत कुछ नकद और गहने लेकर चंपत हो गये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि कुमार की 80 वर्षीय मां सत्या देवी, उनकी पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गये. पठानकोट के पुलिस अधीक्षक प्रभजोत सिंह विर्क के अनुसार सत्या देवी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)