विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2021

एंटी करप्शन ब्रांच ने दिल्ली के होटल में छापा मार कोविड अधिकारी को घूस लेते किया गिरफ्तार

जिस वक्त एंटी करप्शन ब्रांच की होटल में रेड हुई, घूस के 50 हजार रुपए में से 25 हजार आरोपी इमरान खान ने टॉयलेट में फ्लश कर बहा दिए और बाकी पैसा भी फ्लश करने से पहले उसे एन्टी करप्शन ब्रांच के अधिकारियों ने धर दबोच लिया.

एंटी करप्शन ब्रांच ने दिल्ली के होटल में छापा मार कोविड अधिकारी को घूस लेते किया गिरफ्तार
दिल्ली में कोविड अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली की एंटी करप्शन ब्रांच ने दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके एक होटल में छापा मारकर कर एक कोविड अधिकारी और एक सिविल डिफेंस कर्मी को घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार किया है. कोविड अधिकारी रविन्द्र मेहरा दिल्ली के पीतमपुरा में केशव महाविद्यालय में बतौर लाइब्रेरियन काम करता है, लेकिन कोरोना काल में उसकी ड्यूटी साउथ ईस्ट जिले में कोविड अधिकारी के तौर पर थी.

आरोप है कि चालान का डर दिखाकर इस अधिकारी ने लाजपत नगर के तमाम स्पा मालिकों को धमकाना शुरू कर दिया था और सबसे 1-1 लाख रुपये महीने की डिमांड की थी. दुकानदारों और स्पा मालिकों ने एक होकर इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्रांच में कर दी, जिसके बाद एक ट्रेप लगाकर रविन्द्र मेहरा और सिविल डिफेस कर्मी इमरान खान को अमर कॉलोनी के एक OYO होटल में रेड कर रंगे हाथों कैश के साथ दबोच लिया गया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त एंटी करप्शन ब्रांच की होटल में रेड हुई, घूस के 50 हजार रुपए में से 25 हजार आरोपी इमरान खान ने टॉयलेट में फ्लश कर बहा दिए और बाकी पैसा भी फ्लश करने से पहले उसे एन्टी करप्शन ब्रांच के अधिकारियों ने धर दबोच लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com