तिहाड़ जेल में बंद रेप के आरोपी का हुआ कोरोना टेस्ट, रेप पीड़िता निकली COVID-19 पॉज़िटिव

असल में, इस कैदी पर जिस महिला के साथ रेप का आरोप है वो कोरोनो पॉजिटिव आयी है. उसके साथ रह रहे 2 अन्य कैदियों को अलग किया गया.

तिहाड़ जेल में बंद रेप के आरोपी का हुआ कोरोना टेस्ट, रेप पीड़िता निकली COVID-19 पॉज़िटिव

तिहाड़ जेल में बंद रेप के आरोपी का हुआ कोरोना टेस्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली :

दिल्ली की तिहाड़ जेल में रेप के एक आरोपी का कोरोना (Coronavirus) टेस्ट किया गया है. दरअसल, कैदी पर जिस महिला से रेप करने का आरोप है, वह महिला कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई है, जिसके बाद आरोपी कैदी की COVID-19 जांच करवाई गई है. जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल में एक रेप के आरोपी का कोरोनो टेस्ट कराया गया. साथ ही उसके साथ रह रहे 2 अन्य कैदियों को अलग किया गया. फिलहाल, रेप आरोपी की जांच रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.  

असल में, इस कैदी पर जिस महिला के साथ रेप का आरोप है वो कोरोनो पॉजिटिव आयी है. जेल नम्बर 2 में कैदी बंद है. तिहाड़ जेल में आये सभी नए कैदियों को अलग सेल में 14 दिन तक क्वारंटाइन में रखा जाता है. कोरोना संकट को देखते हुए तिहाड़ जेल प्रशासन एहतियातन यह कदम उठा रहा है ताकि कैदियों में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. 

जिस कैदी का कोरोना टेस्ट किया गया है उसकी उम्र 29 साल की है. वह 4 दिन पहले ही तिहाड़ जेल में नबी करीम इलाके में  दुष्कर्म और पाक्सो के केस में तिहाड़ जेल आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com