गुजरात के आठ शहरों में नाइट कर्फ्यू से 25 सितंबर तक नहीं मिलेगी निजात

Gujarat Night Curfew: गुजरात सरकार ने आठ शहरों में कोविड-19 (Covid-19) महामारी के कारण लगे रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) को मंगलवार को 25 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया.

गुजरात के आठ शहरों में नाइट कर्फ्यू से 25 सितंबर तक नहीं मिलेगी निजात

प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद:

Gujarat Night Curfew: गुजरात सरकार ने आठ शहरों में कोविड-19 (Covid-19) महामारी के कारण लगे रात्रि कर्फ्यू (Night Curfew) को मंगलवार को 25 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया. अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, जूनागढ़, भावनगर, जामनगर और गांधीनगर में फिलहाल रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लागू है. एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि वर्तमान स्थिति की समीक्षा करने के बाद, राज्य सरकार ने रात के कर्फ्यू को 25 सितंबर तक बढ़ाने का फैसला किया है.


29 जुलाई को जारी अंतिम आदेश में लगाए गए अन्य सभी प्रतिबंध 25 सितंबर तक लागू रहेंगे, जिसमें भोजनालयों को रात 10 बजे तक काम करने की अनुमति देना और सार्वजनिक कार्यक्रमों में उपस्थिति को 400 तक सीमित करना शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले आदेश में सार्वजनिक स्थानों पर गणेश चतुर्थी उत्सव की अनुमति दी गई थी, जिसमें मूर्तियों की ऊंचाई अधिकतम नौ फुट रखी गई थी. गुजरात में सोमवार को कोविड​​​​-19 के केवल 12 नए मामले आए और संक्रमण से कोई मौत नहीं हुई.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)