गुजरात के 4 शहरों में नाइट कर्फ्यू को 28 फरवरी तक बढ़ाया गया

राज्‍य के गृह विभाग के एडीशनल चीफ सेक्रेटरी पंकज कुमार ने बताया कि नाइट कर्फ्यू की अवधि में कटौती करते हुए हुए, पूर्व के रात 11 बजे से सुबह छह बजे की तुलना में रात 12 बजे से सुबह छह बजे कर दी गई.  

गुजरात के 4 शहरों में नाइट कर्फ्यू को 28 फरवरी तक बढ़ाया गया

Night Curfew In Gujarat: गुजरात के चार शहरों में नाइट कर्फ्यू 28 फरवरी तक बढ़ाया गया

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic)के कारण गुजरात सरकार ने राज्‍य के 4 शहरों में आधी रात से सुबह छह बजे तक जारी नाइट कर्फ्यू (Night curfew) को 28 फरवरी तक बढ़ाने का फैसला लिया है. इन शहरों में अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट शामिल हैं. राज्‍य के गृह विभाग के एडीशनल चीफ सेक्रेटरी पंकज कुमार ने बताया कि नाइट कर्फ्यू की अवधि में कटौती करते हुए हुए, पूर्व के रात 11 बजे से सुबह छह बजे की तुलना में इसे रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक कर द‍िया गया है. उन्‍होंने कहा कि नाइट कर्फ्यू गुजरात के चार प्रमुख शहरों में 16 से 28 फरवरी तक आधी रात से सुबह छह बजे तक लागू होगा. 

अब ऑफिस में Covid-19 केस आने पर बंद नहीं होंगे दफ्तर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए नियम

गौरतलब है कि सरकार ने इन चार शहरों में दीवाली के बाद नवंबर में केस बढ़ने के चलते नाइट कर्फ्यू लागू किया था. बाद में यह घोषणा की गई कि नाइट कर्फ्यू 31 जनवरी तक लागू रहेगा लेकिन इसकी अवधि एक घंटे कम करते हुए 10 बजे से सुबह छह बजे तक कर दी गई थी. गुजरात में रविवार को कोरोना के 247 नए केस दर्ज किए गए. इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना के कुल केसों की संख्‍या 2,65,244 तक पहुंच गई है.  


कोरोना : 20 से 49 साल के लोग ज्यादा खतरनाक!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com