कोरोनावायरस : दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय अस्पताल से डिस्चार्ज, होम आइसोलेशन में चलेगा इलाज 

गोपाल राय की तबीयत स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में होम आइसोलेशन (Home Isolation) में ही उनका इलाज चलेगा.

कोरोनावायरस : दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय अस्पताल से डिस्चार्ज, होम आइसोलेशन में चलेगा इलाज 

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे गोपाल राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) को रविवार देर शाम मैक्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, गोपाल राय की तबीयत स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में होम आइसोलेशन (Home Isolation) में ही उनका इलाज चलेगा. कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद 26 नवंबर को गोपाल राय दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. 

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने 26 नवंबर को अपने ट्वीट में कहा था, "मुझमें कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया. मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वे सभी भी टेस्ट करा लें और सावधानी बरतें."


बता दें कि दिल्ली सरकार के तीन मंत्री अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि, उपचार के बाद दोनों मंत्री स्वस्थ हो चुके हैं.

वीडियो: दिल्ली में घर-घर सर्वे ने दी बड़ी राहत, हालात में सुधार के संकेत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com