कोरोना महामारी में बेघरों के मसीहा बने सरदार जी, खामोशी से सड़क पर लोगों को खिला रहे खाना

डॉक्टर संजय अरोड़ा नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक सरदार जी की तस्वीर साझा की है. उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में सरदार जी बिना किसी को बताए खामोशी से बेघर लोगों को खाना खिला रहे हैं. 

कोरोना महामारी में बेघरों के मसीहा बने सरदार जी, खामोशी से सड़क पर लोगों को खिला रहे खाना

खामोशी के साथ बेघरों को खाना खिलाने वाले शख्स की तस्वीर सामने आई.

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के चलते देशभर में कई लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. कोरोना महामारी के काले साय ने कई लोगों से उनके रोज़गार का माध्यम ही छीन लिया. कोरोना के चलते एक ओर जहां कुछ लोगों की हिम्मत दम तोड़ने लगी है, तो वहीं समाज में ऐसे भी लोग हैं जो इस मुश्किल समय में मजबूती से खड़े हैं और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. 

डॉक्टर संजय अरोड़ा नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसे ही सरदार जी की तस्वीर साझा की है. उन्होंने यह भी बताया  कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में सरदार जी बिना किसी को बताए खामोशी से बेघर लोगों को खाना खिला रहे हैं. 

उन्होंने लिखा, "साइलेंट सर्विस, मैंने ऐसे ही वॉक करते हुए इन सरदार जी को एक दो बार देखा है.  चुपचाप बिना किसी शोर के बेघरों को खाना खिला रहे हैं. आज मैंने उनसे एक तस्वीर के लिए अनुरोध किया, जिसकी उन्होंने हिचकिचाते हुए अनुमति दी. समाज के ऐसे निस्वार्थ हीरों के लिए बहुत सम्मान है. "


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश में बढ़ता कोरोना का कहर
मंगलवार को एक बार फिर देश में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मंगलवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 3 लाख 23 हजार 144 नए मामले सामने आए हैं. यह लगातार छठां दिन है जब एक दिन में कोविड-19 के तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,636307 हो गई है. वहीं इस अवधि में 2771 मरीजों की मौत हुई है और कुल मृतकों का आंकड़ा 1,97,894 हो गया है.