कोरोना संकट को लेकर सोनू सूद ने किया Tweet, बोले- अमीर और अमीर बन गया, और गरीब...

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में गरीबों से मसीहा बनकर उभरे. उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में खूब मदद की है.

कोरोना संकट को लेकर सोनू सूद ने किया Tweet, बोले- अमीर और अमीर बन गया, और गरीब...

COVID काल में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के काम को सोशल मीडिया से लेकर असल दुनिया तक में सराहा जा रहा है. लॉकडाउन के दौरान, महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजूदरों (Migrants) को उनके घर पहुंचाना हो या जरूरतमंदों तक किसी तरह की मदद पहुंचानी हो, हर काम में सोनू सूद अव्वल रहे. कोरोना संकट को लेकर सोनू सूद ने शनिवार को एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में गरीब और गरीब हो गया. यह ठीक नहीं है. 

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा- "COVID में अमीर और अमीर बन गया. ताकतवार और शक्तिशाली बन गया. गरीब और ज्यादा गरीब हो गया. यह उचित नहीं है." 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में गरीबों से मसीहा बनकर उभरे. उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में खूब मदद की है. अनलॉक के समय में भी वो गरीबों की जितना संभव हो सके मदद कर रहे हैं. ऑपरेशन कराने में मदद करने से लेकर ऑनलाइन पढ़ाई करने के लिए बच्चों को मोबाइल देने तक का काम कर रहे हैं. 

सोनू सूद ने मई में एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में शुरू में बहुत मुश्किलें आईं. उस वक्त मेरे माता-पिता ने बहुत जोश दिया. हमेशा कहा है कि आप तभी सफल हो, जब आप किसी का हाथ थामकर उसे उसकी मंजिल तक पहुंचा सकते हो. मेरा परिवार मेरे साथ दिन-रात लगा रहता है.

वीडियो: सोनू सूद ने कहा- मैंने कोरोना के दौर में कई नए रिश्ते बनाए हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com