विज्ञापन
This Article is From Apr 30, 2020

तब्‍लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद को क्राइम ब्रांच का चौथा नोटिस, कहा-कोरोना टेस्‍ट की रिपोर्ट क्‍यों नहीं सौंपी

मौलाना साद का दावा कि उन्‍होंने दो बार कोरोना टेस्ट करवाया है और ये दोनों रिपोर्ट निगेटिव हैं. उनके अनुसार, इसमें से एक टेस्ट निजी लैब, लाल पैथोलॉजी में कराया है. देखना यह होगा कि आखिर मौलाना साद कब तक अपनी टेस्ट रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को सौंपते हैं.

तब्‍लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद को क्राइम ब्रांच का चौथा नोटिस, कहा-कोरोना टेस्‍ट की रिपोर्ट क्‍यों नहीं सौंपी
मौलाना साद का दावा है, उनकी कोरोना वायरस टेस्‍ट की दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई हैं
नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद (Maulana Saad)को दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चौथा नोटिस जारी किया है इसमें पूछा गया है कि उन्‍होंने (मौलाना साद) ने सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया है या नही और अगर कराया है तो उसकी रिपोर्ट अब तक क्राइम ब्रांच को क्‍यों नहीं सौपी गई है. रिपोर्ट मिलने के बाद  क्राइम ब्रांच इसका अध्ययन करेगी और उसके बाद ही मौलाना साद को पूछताछ के लिए आगे की कार्यवाही की जाएगी. गौरतलब है कि मौलाना साद का दावा है कि उन्‍होंने दो बारकोरोना टेस्ट करवाया है और ये दोनों रिपोर्ट निगेटिव हैं. उनके अनुसार, इसमें से एक टेस्ट निजी लैब, लाल पैथोलॉजी में कराया है. देखना यह होगा कि आखिर मौलाना साद कब तक अपनी टेस्ट रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को सौंपते हैं. अगर उन्‍होंने सरकारी अस्पताल में टेस्ट कराया है तो वो अब तक अपनी टेस्ट रिपोर्ट क्राइम ब्रांच को क्‍यों नहीं सौंप रहे.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस की महामारी के दौरान निजामुद्दीन मरकज और तब्‍लीगी जमात का नाम सुर्खियों में आया था. निजामुद्दीन मरकज में तब्‍लीगी जमात के कार्यक्रम में बड़ी संख्‍या में लोग एकत्रित हुए थे और इसमें से कई लोग पॉजिटिव पाए गए थे. जमात के कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोग बाद में अपने राज्‍य लौटे थे जहां दूसरे लोगों के संपर्क में आने के कारण वहां भी कोरोना के केसों की संख्‍या में इजाफा हुआ था. तब्‍लीगी जमात के कार्यक्रम को देश में कोरोना वायरस के केसों में वृद्धि के लिए काफी हद तक जिम्‍मेदार माना गया था और इसके लिए मौलाना साद आलोचनाओं के घेरे में थे.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के केसों की संख्‍या 33 हजार के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 33050 हो गई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 1074 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 8325 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

VIDEO: रैपिड टेस्टिंग किट चीन को वापस करेगा भारत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
तब्‍लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद को क्राइम ब्रांच का चौथा नोटिस, कहा-कोरोना टेस्‍ट की रिपोर्ट क्‍यों नहीं सौंपी
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com