दिल्ली: LG हाउस के बाहर किसानों का प्रदर्शन, राहुल गांधी भी शामिल, अल्का लांबा का हाथ फटा

Protest against Farm Laws: दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा, "हमें दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड लगा कर रोक दिया. इस दौरान हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा गया. कई कार्यकर्ताओं को चोंटे आई हैं." चौधरी ने कहा कि कांग्रेस किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करती रहेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने संसद से लेकर सड़कों तक किसानों का मुद्दा उठाया है, जिसे हम आगे जारी रखेंगे.

दिल्ली: LG हाउस के बाहर किसानों का प्रदर्शन, राहुल गांधी भी शामिल, अल्का लांबा का हाथ फटा

Congress Protest: मार्च के दौरान पुलिस से धक्का मुक्की में कांग्रेस नेता अल्का लांबा का हाथ कंटीली तारों से फ़ट गया. इस वजह से उनका काफ़ी ख़ून बह गया.

नई दिल्ली:

तीनों नए कृषि कानून (New Farm Laws) की वापसी की मांग और किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) ने आज राजभवन घेराव मार्च कार्यक्रम का आयोजन किया था. जब दिल्ली कांग्रेस के नेता राजभवन की ओर जा रहे थे, तब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उन्हें रोकने की कोशिश की. पुलिस ने इसके लिए कंटीले तारों से बैरिकेडिंग भी की थी. मार्च के दौरान पुलिस से धक्का मुक्की में कांग्रेस नेता अल्का लांबा का हाथ कंटीली तारों से फ़ट गया. इस वजह से उनका काफ़ी ख़ून बह गया है.
 
दिल्ली कांग्रेस के इस कार्यक्रम में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शिरकत की. दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा, "हमें दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड लगा कर रोक दिया. इस दौरान हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा गया. कई कार्यकर्ताओं को चोंटे आई हैं." चौधरी ने कहा कि कांग्रेस किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करती रहेगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने संसद से लेकर सड़कों तक किसानों का मुद्दा उठाया है, जिसे हम आगे जारी रखेंगे.

"किसानों को खत्म करने के लिए कृषि कानून" : अन्नदाताओं के समर्थन में सड़क पर उतरे राहुल-प्रियंका

मार्च में शामिल राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सालों से किसानों की लड़ाई चल रही है. उन्होंने कहा," पहले नरेंद्र मोदी ने किसानों की जमीन छीनने की कोशिश की उस समय कांग्रेस ने उनको रोका. एक बार फिर भाजपा और उनके 2-3 मित्र किसानों का अधिकार छीनने की कोशिश कर रहे हैं."


कृषि कानून: राजभवन का घेराव करने जा रहे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्‍लूू हिरासत में लिए गए

वीडियो- कृषि कानून का विरोध, राहुल गांधी-प्रियंका गांधी प्रदर्शन में शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com